शुभमन गिल ने एलन मस्क से की Swiggy को खरीदने की अपील, फैंस ने कहा- 'आपकी बैटिंग से तेज है इनकी डिलीवरी'

हाल ही में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा है. इस डील के बाद से ही इंटरनेट यूजर्स उनसे दूसरी कंपनियों को खरीदने की अपील कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का भी नाम जुड़ गया है.

शुभमन गिल ने एलन मस्क से की Swiggy को खरीदने की अपील, फैंस ने कहा- 'आपकी बैटिंग से तेज है इनकी डिलीवरी'

शुभमन गिल ने एलन मस्क से की Swiggy को खरीदने की अपील, फैंस ने लगा दी क्लास, जमकर किया ट्रोल

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ने जब से माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदा है, तब से ट्विटर पर लोग कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आने लगे हैं. हाल ही में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को 44 अरब डॉलर में खरीदा है. इस डील के बाद से ही इंटरनेट यूजर्स उनसे दूसरी कंपनियों को खरीदने की अपील कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का भी नाम जुड़ गया है. शुभमन गिल ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क से स्विगी (Swiggy) को खरीदने का अनुरोध किया है, जिसके बाद से उनके फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

शुभमन गिल की एलन मस्क से अपील

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने ट्वीट कर एलन मस्क (Elon Musk) से फूड डिलीवरी स्टार्टअप स्वीगी (Swiggy) को खरीदने की अपील की है. शुभमन गिल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'एलन मस्क, प्लीज स्वीगी को खरीद लीजिए, जिससे वह समय पर डिलीवरी कर सके.' गिल ने अपने इस ट्वीट में एलन मस्क को टैग किया. मस्क ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया, लेकिन फैंस ने शुभमन की क्लास लगा दी है.

स्वीगी ने शुभमन गिल को दिया जवाब

शुभमन गिल (Shubman Gill) के इस ट्वीट पर एलन मस्क (Elon Musk) ने भले ही कोई जवाब ना दिया हो, लेकिन स्विगी (Swiggy) ने गिल के इस ट्वीट का जवाब दिया है. स्विगी (Swiggy) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हाय शुभमन, ट्विटर या कोई ट्विटर नहीं, हम बस चाहते हैं कि आपके ऑर्डर के साथ सब कुछ सही हो (अगर आपने आर्डर किया हो). अपने डिटेल्स के साथ डीएम में हमसे मिलें, हम तेजी से काम करेंगे.' इसके बाद स्विगी ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि उन्हें शुभमन का मैसेज मिल गया है. जल्द काम होगा. 

फैंस ने शुभमन को किया ट्रोल

इस बीच कुछ यूजर्स शुभमन गिल की इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हुए और अपनी राय रख रहें हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'स्वीगी आपकी टी20 बैटिंग से ज्यादा फास्ट है.' दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'शुभमन का स्ट्राइक रेट इस सीजन में किसी भी तरह से विराट कोहली से बेहतन नहीं है.'

वहीं एक फीमेल फैन ने लिखा कि, 'आपको स्वीगी की क्या जरूरत है. मैं आपके लिए खाना बना सकती हूं.' वहीं अन्य एक यूजर का कहना है कि 'मुझे यकीन है कि अगर चीजें थोड़ी देर से आती हैं तो आप नहीं मरेंगे. डिलीवरी पार्टनर के लिए कुछ सहानुभूति रखने की कोशिश करें.'
 

एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com