ट्रेन पूरी स्पीड में आ रही थी, मस्ती में दो बच्चे टैक पर रेस लगा रहे थे, उसके बाद जो हुआ...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक खौफनाक और चौंकाने वाला वीडियो (Viral video) बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल पूरी तरह से सहम जाएगा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे ट्रेन की पटरियों के बीच दौड़ रहे हैं.

ट्रेन पूरी स्पीड में आ रही थी, मस्ती में दो बच्चे टैक पर रेस लगा रहे थे, उसके बाद जो हुआ...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक खौफनाक और चौंकाने वाला वीडियो (Viral video) बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल पूरी तरह से सहम जाएगा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे ट्रेन की पटरियों के बीच दौड़ रहे हैं, तभी एक ट्रेन आ गुजरती है. सिर्फ 1 सेकंड का फासला होता है और बच्चा ट्रैक से उतरकर बगल में खड़ा हो जाता है. अगर वो पटरी पर दौड़ता रहता तो अनर्थ हो जाता. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है  दोनों बच्चे आपस में रेस लगा रहे थे. 

देखें वायरल वीडियो

ये वीडियो कनाडा के टोरंटो शहर का बताया जा रहा है. Metrolinx नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो बच्चे ट्रैक पर मस्ती के साथ दौड़ रहे थे. ट्रेन की स्पीड बहुत ही ज़्यादा थी. बच्चे अपनी मस्ती के कारण अपनी जान से हाथ धो बैठते. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस बच्चे को सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करके लिखा है- वाकई में आज जरा सी भी देरी होती तो बच्चे की जान जा सकती थी. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे लापरवाह बच्चों को सजा मिलनी चाहिए.