ट्रोली बैग में अपनी गर्लफ्रेंड को हॉस्टल से बाहर छिपाकर ले जा रहा था छात्र, बेचारा पकड़ा गया!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे और कहेंगे- आख़िर ये हुआ तो कैसे हुआ. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दावा किया जा रहा है...

ट्रोली बैग में अपनी गर्लफ्रेंड को हॉस्टल से बाहर छिपाकर ले जा रहा था छात्र, बेचारा पकड़ा गया!

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो धमाल (Trending Viral Video) मचा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे और कहेंगे- आख़िर ये हुआ तो कैसे हुआ. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on Social Media) हो रहे एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक छात्र अपनी गर्लफ्रेंड को सूटकेस में छिपाकर अपने कॉलेज के हॉस्टल से बाहर लेकर जा रहा था, मगर बेचारे की किस्मत इतनी ख़राब थी कि वो धरा (पकड़ा) गया. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ये वाकई में ऐसा हो सकता है.

पहले आप ये वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गेट के सामने कुछ गार्ड एक बैग को खोल रहे हैं. उनके सामने कुछ छात्र भी मौजूद हैं. वीडियो जैसे ही आगे बढ़ता है एक चमत्कार दिखता है. एक सूटकेस से अचानक एक लड़की निकलती है.

वीडियो देखें- कैमरे में कैद : जब महिला ने भालू के बाड़े में गिरा दी अपनी बच्ची

वीडियो को सोशल मीडिया पर PLidhoo नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक जानकारी भी साझा की है. जानकारी में उन्होंने लिखा है- ये बहुत ही फनी वीडियो है. मणिपुर यूनिवर्सिटी में एक छात्र अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोली में भरकर ले जा रहा है. लगता है कि इसपर नेटफ्लिक्स का असर पड़ गया है. इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर हमने ये जानकारी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इन बच्चों को मेरा सलाम. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मैं हैरान हूं.