'सोलमेट' के लिए पति को छोड़ने वाली महिला का किस्सा सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Amenda Trenfield ने अपनी नई किताब "व्हेन ए सोलमेट सेज़ नो" में इस भावनात्मक वाकये का जिक्र किया है. द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने किताब का एक अंश प्रकाशित किया गया है.

'सोलमेट' के लिए पति को छोड़ने वाली महिला का किस्सा सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

'सोलमेट' के लिए पति को छोड़ने वाली महिला को इंटरनेट पर मिल रहे ऐसे कमेंट्स

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा करने के लिए वायरल हो गई है कि उसने अपने 14 साल पुरानी शादी को एक ऐसे शख्स के लिए तोड़ दिया, जिसे वह अपना 'सोलमेट' मानती थी. Amenda Trenfield ने अपनी नई किताब 'व्हेन ए सोलमेट सेज़ नो' में इस भावनात्मक वाकये का जिक्र किया है. द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने किताब का एक अंश प्रकाशित किया गया है.

4 साल का बच्चा सड़क पर मक्खन की तरह दौड़ाता दिखा कार, लोगों के उड़े होश

इस किताब के जरिए ये बात सामने आई कि दो बच्चों की मां  Amenda ने पति के साथ चल रहे मनमुटाव को दूर करने के लिए एक तीन दिवसीय कार्यक्रम सम्मेलन में जाने का फैसला लिया. दरअसल, उन्हें लगा था कि रोजमर्रा के तनावों से दूर होना उनके रिश्ते को सुधारने का एक बेहतरीन तरीका होगा, लेकिन वे वहां एक अजनबी से मिलीं, जिससे मिलते ही उन्हें लगा कि वह उनका 'सोलमेट' हो सकता है.

डच सिंगर एम्मा हीस्टर ने पॉपुलर पाकिस्तानी सॉन्ग 'पसूरी' में लगाया अपने स्टाइल का तड़का, इंटरनेट यूज़र्स बोले- 'आपकी आवाज़ में जादू है'

Amenda ने लिखा, 'जैसे ही मैं अपनी सीट पर बैठी, मैंने ऊपर देखा और मैं खो सी गई. जब हमारी आंखें मिलीं तो ऐसा लगा जैसे वह मेरा पुराना परिचित है. ये आंखें पहले बंद थीं, बारह साल पहले. उसका नाम जेसन था. मैं नहीं भूली थी.' ट्रेनफील्ड के अनुसार,  जिस तरह से जेसन ने उसे चॉकलेट पुडिंग की पेशकश की और फिर उसे स्कूप्ड मिठाई खिलाई, उनके होथ उड़ गए थे.

अपने आप चलने लगा पार्किंग में खड़ा स्कूटर, Video देख लोगों के उड़े होश

इस बात का निश्चय कर कि वह वही आदमी है, जिसकी वह तलाश कर रही है, ट्रेनफील्ड ने एक महीने बाद अपने पति को छोड़ दिया. इस दौरान उनकी जेसन के साथ कोई बातचीत नहीं हुई थी, जिसने आखिरकार Amenda को रिजेक्ट कर दिया.

Live Cricket के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि रोकना पड़ गया मैच, खिलाड़ी से अंपायर तक सब थे हैरान

पुस्तक में उनके व्यक्तिगत संबंधों के बारे में लिखने के लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है. यूजर्स कमेंट कर कह रहे हैं कि, 'एक ऐसा आदमी के लिए अपने पति को छोड़ना जिसने उसे स्वीकार भी नहीं है एक बेवकूफी भरा कदम है.'
 

देखें वीडियो- शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com