डच सिंगर एम्मा हीस्टर ने पॉपुलर पाकिस्तानी सॉन्ग 'पसूरी' में लगाया अपने स्टाइल का तड़का, इंटरनेट यूज़र्स बोले- 'आपकी आवाज़ में जादू है'

सोशल मीडिया पर इन दिनों एम्मा हीस्टर के नए गाने ने तहलका मचा रखा है. हमेशा की तरह एम्मा का ये हिंदी गाना भी इंटरनेट पर यूज़र्स को दीवाना बना रहा है. हाल ही में एम्मा हीस्टर ने अपने जोशीले अंदाज़ के साथ अली सेठी के गाने 'मेरे ढोल जुदाइयां दी' गाया.

डच सिंगर एम्मा हीस्टर ने पॉपुलर पाकिस्तानी सॉन्ग 'पसूरी' में लगाया अपने स्टाइल का तड़का, इंटरनेट यूज़र्स बोले- 'आपकी आवाज़ में जादू है'

एम्मा हीस्टर के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें VIDEO

Dutch singer sings Pasoori song: एम्मा हीस्टर सोशल मीडिया पर एक जानी मनी पर्सनालिटी हैं, जिन्हें इंटरनेट पर पॉपुलर गानों के कंटेंट क्रिएट करने के लिए पहचाना जाता है, लेकिन अपने अनोखे अंदाज़ में. YouTube पर 5.41 मिलियन सब्सक्राइबर और Instagram पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ ये डच सिंगर के हिंदी गानों को गाने का स्टाइल सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता रहता है. एक बार फिर एम्मा हीस्टर ने अपने अंदाज़ में अली सेठी और शै गिल के गाने 'पसूरी' का लेटेस्ट वर्जन रिकॉर्ड किया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

एम्मा हीस्टर के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर इन दिनों एम्मा हीस्टर के नए गाने ने तहलका मचा रखा है. हमेशा की तरह एम्मा का ये हिंदी गाना भी इंटरनेट पर यूज़र्स को दीवाना बना रहा है. हाल ही में एम्मा हीस्टर ने अपने जोशीले अंदाज के साथ अली सेठी और शै गिल के गाने 'मेरे ढोल जुदाइयां दी' को अपने अंदाज़ में गाया, जिसे देख कर नेटिजेंस एक बार फिर एम्मा की आवाज़ के दीवाने हो गए हैं. एम्मा ने अपना ये लेटेस्ट वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. 'पसूरी' का ये लेटेस्ट वर्जन देखकर नेटिजंस बेहद एक्साइटेड हैं. इस गाने को सुनकर जहां सिंगर flemming ने हॉट ईमोजी पोस्ट किया है, तो वहीं फैंस इसे 'Pasoori' का इंटरनेट पर बेस्ट वर्जन बता रहे हैं. 

टीचर ने छात्राओं के साथ किया ऐसा जबरदस्त डांस, दिल हार बैठे यूजर्स

इंटरनेट पर यूज़र्स ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर एम्मा हिस्टर की आवाज में गाए हिंदी गानों को फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिलता आ रहा है. एम्मा की आवाज में इस गाने को सुनकर यूज़र्स के कमेंट्स से कमेंट बॉक्स भरा पड़ा है. एक ने लिखा, 'आपकी आवाज बहुत ही खूबसूरत है.' तो दूसरे ने लिखा कि, 'पसूरी का इंग्लिश वर्जन जबरदस्त है.' एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'स्पीचलेस.' इस गाने के बाद कई लोग डिमांड बताते हुए नजर आ रहे हैं. किसी ने 'एक प्यार का नगमा है' गाना एम्मा की आवाज़ में सुनने की इच्छा जाहिर की, तो कोई 'चांद बालियां' सुनने की डिमांड कर रहा है. वहीं एक और फैन ने लिखा, कि आपकी आवाज़ में ज़ुबिन नौटियाल का गाना सुनने का बहुत मन है. 

देखें वीडियो- करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश ने पैपराजी को साथ में दिया पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com