विज्ञापन
This Article is From May 10, 2022

4 साल का बच्चा सड़क पर मक्खन की तरह दौड़ाता दिखा कार, लोगों के उड़े होश

हाल ही में नीदरलैंड की नॉर्थ उट्रेच पुलिस फोर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक मामला शेयर किया है, जिसके बारे में जानकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई. पोस्ट में एक 4 साल के बच्चे के बारे में बताया गया है, जो मक्खन की तरह सड़क पर गाड़ी दौड़ाता है.

4 साल का बच्चा सड़क पर मक्खन की तरह दौड़ाता दिखा कार, लोगों के उड़े होश
मक्खन की तरह हाथ से स्टेयरिंग घुमाते इस 4 साल के बच्चे की ड्राइविंग देख उड़ जाएंगे तोते

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे कई वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद भी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. अक्सर इंटरनेट पर बच्चों की शैतानी से भरे वीडियोज वायरल होते रहते है, जो कई बार हैरत में डाल देते हैं. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सबको हैरानी में डाल रहा है. वायरल हो रहे एक पोस्ट में 4 साल के एक बच्चे के बारे में बताया जा रहा है, जो सड़क पर मक्खन की तरह गाड़ी दौड़ाते पाया गया है.

यहां देखें पोस्ट

इंटरनेट पर वायरल होता यह मामला नीदरलैंड का बताया जा रहा है, जहां एक 4 साल के बच्चे को शहर की सड़कों पर गाड़ी दौड़ाते देखा गया. वायरल हो रहे इस पोस्ट में बताया जा रहा है कि पहले बच्चे ने घर से चुपके से गाड़ी की चाबी ली और उसके बाद गाड़ी से घूमने निकल गया. सड़क पर गाड़ी दौड़ाते इस बच्चे को देख लोगों ने इमरजेंसी सर्विस को कॉल कर किया. इस पूरे मामले की जानकारी नॉर्थ उट्रेच पुलिस फोर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके बारे में जानकर हर किसी के पसीने छूट रहे हैं.

Guinness World Record: दुनिया का सबसे बड़ा पेन, जिसे उठाने में छूट जाएंगे अच्छे-अच्छों के पसीने !

बताया जा रहा है कि एक बच्चा नंगे पांव पजामें में सड़क पर मिला था, जिसके बाद उसे मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया. इसके बाद बच्चे को पुलिस स्टेशन ले जाया गया. इस बीच पुलिस को इलाके में एक लावारिस गाड़ी के मिलने की सूचना मिली, जो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों से टकरा गई थी. पुलिस ने गाड़ी के रजिस्टर्ड मालिक को फोन लगाया. पुलिस को महिला से बातचीत के बाद पता चला कि यह सड़क पर मिले बच्चे की मां है. महिला ने पुलिस को बताया कि बच्चा काफी शरारती है और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करता रहता है, लेकिन यह सब सुनकर भी शायद पुलिस महिला की बात पर भरोसा नहीं कर पा रही थी.

Video: स्टेज पर दूल्हे के भाई ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन का हुआ हंस-हंस कर बुरा हाल, दूल्हा हुआ शर्म से पानी-पानी

वहीं, पुलिस ने भी बच्चे को हाथ से स्टेयरिंग घुमाते हुए देखा था, जिसके बाद उन्हें शक हुआ कि बच्चा ही गाड़ी को चला रहा होगा. पुलिस ने बच्चे की मां को दुर्घटना वाले स्थान पर आने को कहा. इसके बाद पुलिस ने बच्चे को बताने के लिए कहा कि उसने ऐसा कैसे किया है, फिर क्या था बच्चे ने गाड़ी स्टार्ट कर दी, इस दौरान उसने एक पैर क्लच पर रखा और दूसरे से एक्सीलेटर पर पैर मार दिया और फिर गाड़ी चल पड़ी. पूरे मामले को देखने के बाद पुलिस को समझ आया कि इन सबके पीछे बच्चे का ही हाथ था. 

आलिया भट्ट जब रात को भूल गईं सनग्‍लासेस उतारना 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
इसकी परमिशन किसने दी... मुंबई मेट्रो में लोगों ने गाया जय श्री राम गाना, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, बताया- सार्वजनिक उपद्रव
4 साल का बच्चा सड़क पर मक्खन की तरह दौड़ाता दिखा कार, लोगों के उड़े होश
स्कूल में लड़के ने नोरा फतेही के गाने पर डांस कर उड़ाया गर्दा, वायरल Video देख यूजर्स ने कहा- ये है छोरा फतेही
Next Article
स्कूल में लड़के ने नोरा फतेही के गाने पर डांस कर उड़ाया गर्दा, वायरल Video देख यूजर्स ने कहा- ये है छोरा फतेही
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com