बेटी के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बने 'द रॉक', दिल जीत रहा है Dwayne Johnson का यह VIDEO

'द रॉक' नाम से फेमस ड्वेन जॉनसन का हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी बेटी के साथ वैकेशन एंजॉय करते देखे जा रहे हैं. इस दौरान वे अपनी बेटी के सिर के बालों को बांधते नजर आ रहे हैं. वायरल होते इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी अपना दिल हार बैठे हैं.

बेटी के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बने 'द रॉक', दिल जीत रहा है Dwayne Johnson का यह VIDEO

Hollywood के मशहूर एक्टर ड्वेन जॉनसन बने बेटी के लिए हेयरस्टाइलिस्ट, तेजी से वायरल हो रहा है 'द रॉक' का VIDEO

दुनिया भर में हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के चाहने वाले लाखों में नहीं, बल्कि करोड़ों में हैं. यही वजह है कि उनकी वायरल होती तस्वीरें और वीडियोज चंद सेकेंड में सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. ड्वेन जॉनसन का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी प्यारी बेटी के सिर के बालों को बांधते नजर आ रहे हैं. वायरल होते इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी अपना दिल हार बैठे हैं.

यहां देखिए वीडियो

वायरल वीडियो में ड्वेन जॉनसन अपनी बेटी के साथ वैकेशन एंजॉय करते देखे जा रहे हैं. इस हवाई यात्रा के दौरान ड्वेन जॉनसन बेटी के बाल बांधते नजर आए. 'द रॉक' को वीडियो में अपनी बेटी के साथ हवाई के लाई में पॉलिनेशियन कल्चर सेंटर के बाहर देखा जा रहा है. जहां ड्वेन जॉनसन की बेटी जैस्मीन के गले में एक शख्स माला डालते नजर आ रहा है. इस दौरान ड्वेन जॉनसन अपनी बेटी के सिर के बालों का पोनीटेल बनाते देखे गए. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो को देखकर यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं.

तस्वीर में सबसे पहले क्या दिखा, थोड़ा वक्त लगाकर दें जवाब, 99%  लोग कर देते हैं जल्दबाजी

यह वीडियो खुद ड्वेन जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, मजाकिया अंदाज में कैप्शन देते हुए 'द रॉक' ने लिखा है कि, 'जब तक डैडी जैज़ी के लिए एक पोनीटेल नहीं निकालते, तब तक ट्रेन स्टेशन से नहीं निकल रही है. गंजे को मूर्ख मत बनने दो.' अब तक इस वीडियो को 5.2 मिलियन से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो को अभी तक 46 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

VIDEO: समंदर किनारे देखिए कछुओं की मस्ती, आखिर क्यों पहुंचे एक साथ

'द रॉक' (The Rock) नाम से फेमस ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) रेसलिंग की दुनिया का एक मशहूर नाम है. हॉलीवुड फिल्मों में अपनी धमाकेदार एक्टिंग और भारी भरकम शरीर के पहचाने जाने वाले ड्वेन जॉनसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बात करें उनके फैन फॉलोइंग की, तो अभी तक उन्हें 306.28 मिलियन यूजर्स इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर फॉलो किए जाने वाले लोगों की लिस्ट में ड्वेन जॉनसन का नाम चौथे पायदान पर है.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com