पहली बार एयरपोर्ट पर जा रहा था शख्स, सामान के साथ खुद मशीन में घुस गया, लोग हंस रहे हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स एयरपोर्ट पर चेक इन करने आता है. इसी क्रम में वो अपने सामान के साथ एक्सरे मशीन के बीच गुजरता है. ये देखने के बाद आस-पास के लोग हंसने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है.

पहली बार एयरपोर्ट पर जा रहा था शख्स, सामान के साथ खुद मशीन में घुस गया, लोग हंस रहे हैं

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर रोज़ कई मज़ेदार वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बहुत ही फनी वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एयरपोर्ट पर जाता है. सुरक्षाकर्मचारी शख्स को सामान एक्सरे मशीन में ले जाने को कहते हैं. शख्स सामान के साथ खुद भी उसमें घुस जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स एयरपोर्ट पर चेक इन करने आता है. इसी क्रम में वो अपने सामान के साथ एक्सरे मशीन के बीच गुजरता है. ये देखने के बाद आस-पास के लोग हंसने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को TansuYegen नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर करीब 36 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- मैं दंग हो गया हूं.