शख्स ने ख़तरनाक सांप को उसका फन पकड़कर नहलाया, वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स एक खतरनाक सांप को पानी से नहा रहा है. सांप को नहाने के क्रम में कभी उसका फन पकड़ता है तो कभी पूंछ, सांप भी कुछ नहीं करता है. वो बस नहाने का आनंद ले रहा है.

शख्स ने ख़तरनाक सांप को उसका फन पकड़कर नहलाया, वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर रोज़ कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो अच्छे होते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स खतरनाक कोबरा को नहला रहा है. कोबरा भी बिना डंसे स्नान का आनंद ले रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग चौंक रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स एक खतरनाक सांप को पानी से नहा रहा है. सांप को नहाने के क्रम में कभी उसका फन पकड़ता है तो कभी पूंछ, सांप भी कुछ नहीं करता है. वो बस नहाने का आनंद ले रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अभिषेक नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. 50 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कैसा सांप है ये. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सांप से दोस्ती... वाह!