बेटी को सीने से लगाकर रैंप पर वॉक करने लगी मॉडल, लोगों ने तालियों के साथ कहा- मां है तो दुनिया है

वीडियो देखकर लग रहा है कि यह एक आद‍िवासी फैशन शो है, जिसमें रैंप पर एक मॉडल को देख सभी लोग चौंक गए. इस मॉडल ने अपनी गोद में एक छोटे बच्चे को ले रखा था. इस मॉडल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बेटी को सीने से लगाकर रैंप पर वॉक करने लगी मॉडल, लोगों ने तालियों के साथ कहा- मां है तो दुनिया है

दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत कोई रिश्ता है, तो वो है मां का रिश्ता. मां चाहे किसी भी परिस्थिति में हो, वो अपने बच्चों को हमेशा अपने पास रखती हैं. सोशल मीडिया के आने से कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपनी बेटी को सीने से चिपका कर रैंप पर वॉक कर रही हैं. इस दृश्य को देखकर तमाम लोग खुश हुए और तालियां बजाना शुरु कर दिया. ये मां, एक मॉडल हैं. अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ इन्होंने अपनी संतान का भी ध्यान रखा. रैंप वॉक करते समय तालियों गड़गड़ाहट ने इनका और आत्मविश्वास बढ़ाया.

देखें वीडियो

वीडियो देखकर लग रहा है कि यह एक आद‍िवासी फैशन शो है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मॉडल अपनी बच्ची के साथ रैंप वॉक कर रही है. इस मॉडल को देखने के बाद सभी चौंक गए.  इस मॉडल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम के प्रोफाइल से पता चलता है कि इस मॉडल का नाम अलीशा गौतम उरांव है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें तस्वीरें