छोटी बच्ची ने दलाई लामा से पूछा- आपको गुस्सा आता है? संत का जवाब सुनकर लोग दंग हो गए

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची माइक लेकर धार्मिक गुरु दलाई लामा से सवाल करती है. बच्ची का सवाल सुनने के बाद दलाई लामा बहुत ही सुंदर जवाब देते हैं. बच्ची पूछती है कि क्या आपको गुस्सा नहीं आता है?

छोटी बच्ची ने दलाई लामा से पूछा- आपको गुस्सा आता है? संत का जवाब सुनकर लोग दंग हो गए

Dalai Lama Viral Video: तिब्बत के धार्मिक नेता दलाई लामा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची धार्मिक गुरु से सवाल पूछती है कि हे परमपावन, क्या आपको कभी ग़ुस्सा आता है? जवाब में दलाई लामा बताते हैं कि जब मैं बहुत गहरी नींद सो रहा होता हूं और कोई मच्छर भिनभिनाता हुआ आता है तो… दलाई लामा का यह वीडियो देखकर लोग खुश हो रहे हैं. उनकी बातों को सुनने के बाद आस-पास के लोग भी मुस्कुरा रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची माइक लेकर धार्मिक गुरु दलाई लामा से सवाल करती है. बच्ची का सवाल सुनने के बाद दलाई लामा बहुत ही सुंदर जवाब देते हैं. बच्ची पूछती है कि क्या आपको गुस्सा नहीं आता है? इस पर दलाई लामा कहते हैं कि जब मैं बहुत गहरी नींद सो रहा होता हूं और कोई मच्छर भिनभिनाता हुआ आता है तो… (हाथ से इशारा करते हैं) दलाई लामा की बातों को सुनने के बाद आस-पास के लोग भी मुस्कुरा देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को @yd_tweets ने शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए अंग्रेजी में कैप्शन लिखा है. इस वीडियो को 6 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की  प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं.