स्कूल में बहन को देखभाल करते हुए पढ़ाई कर रही थी बच्ची, अब ज़िंदगी सुधर जाएगी

पिछले महीने मणिपुर में 10 साल की एक बच्ची की तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो गई थी. इस बच्ची का नाम मीनिंगसिन्लिउ पमेई है. मीनिंगसिन्लिउ पमेई  को अपनी छोटी बहन को गोद में लिए हुए स्कूल जाते हुए देखा गया था. मीनिंगसिन्लिउ पमेई कक्षा 4 की छात्रा है.

स्कूल में बहन को देखभाल करते हुए पढ़ाई कर रही थी बच्ची, अब ज़िंदगी सुधर जाएगी

सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में मणिपुर की एक लड़की तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर में देखा जा सकता था कि वो अपनी बहन का ध्यान रखते हुए अपनी पढ़ाई कर रही थी. जब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मणिपुर के एक सरकारी कर्मचारी ने इस बच्ची को पढ़ाने का जिम्मा ले लिया. सोशल मीडिया पर उन्होंने बच्ची और उसके परिजनों के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है.

बच्ची की तस्वीर देखें.


पिछले महीने मणिपुर में 10 साल की एक बच्ची (Manipur Girl) की तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो गई थी. इस बच्ची का नाम मीनिंगसिन्लिउ पमेई (Meiningsinliu Pamei)  है. मीनिंगसिन्लिउ पमेई (Meiningsinliu Pamei)  को अपनी छोटी बहन को गोद में लिए हुए स्कूल जाते हुए देखा गया था. मीनिंगसिन्लिउ पमेई (Meiningsinliu Pamei) कक्षा 4 की छात्रा है.

जब इस तस्वीर पर मणिपुर के बिजली, वन और पर्यावरण मंत्री बिस्वजीत सिंह की नज़र पड़ी तो उन्होंने एक वादा भी किया. उन्होंने ट्वीट कर रहा कि गैजुएशन तक वो मीनिंगसिन्लिउ पमेई (Meiningsinliu Pamei) का ध्यान रखेंगे. उसकी पढ़ाई का जिम्मा अपने सिर पर लिया है.

देखा जाए तो सोशल मीडिया की दुनिया कई बार बेहद ख़ूबसूरत लगती है. सोशल मीडिया के जरिए कई लोगों को तुरंत मदद मिल जाती है.

देखें वायरल वीडियो- जाह्नवी कपूर बांद्रा में जिम के बाहर हुईं स्पॉट


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com