अस्पताल के वार्ड में खुद इलाज कराने पहुंच गया कुत्ता, डर से मरीजों का हुआ बुरा हाल- देखें Photo

मुरादाबाद के जिला अस्पताल में मरीजों ने कुत्तों के अस्पताल में खुलेआम घूमने की शिकायत की है. मरीजों का कहना है कि अस्पताल में कुत्ते खुलेआम आकर घूमते हैं और किसी भी वार्ड में घुसकर बेडों पर चढ़कर आराम से बैठ जाते हैं.

अस्पताल के वार्ड में खुद इलाज कराने पहुंच गया कुत्ता, डर से मरीजों का हुआ बुरा हाल- देखें Photo

अस्पताल के वार्ड में खुद इलाज कराने पहुंच गया कुत्ता, डर से मरीजों का हुआ बुरा हाल

मुरादाबाद :

आपने कभी देखा है कि अस्पताल में कोई कुत्ता खुद अपना इलाज कराने पहुंचे गया हो. लेकिन, यहां जो फोटो दिखाई दे रही है उसे देखकर कुछ ऐसा ही लग रहा है, जैसे कुत्ता खुद अपना इलाज कराने के लिए अस्पताल में आया हो. न्यूज एजेंसी एएनआई ने यूपी के मुरादाबाद के जिला अस्पताल की कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें एक कुत्ता अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में जाकर बेड पर बड़े आराम से बैठा हुआ है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वो अपना इलाज कराने के लिए आया हो.

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के जिला अस्पताल में मरीजों ने कुत्तों के अस्पताल में खुलेआम घूमने की शिकायत की है. मरीजों का कहना है कि अस्पताल में कुत्ते खुलेआम आकर घूमते हैं, यहां के गार्डों की लापरवाही की वजह से कुत्ते किसी भी वार्ड में घुसकर बेडों पर चढ़कर आराम से बैठ जाते हैं. जिनसे उन्हें काफी खतरा महसूस होता है. एक मरीज ने बताया, , "कुत्ते वार्डों में खुलेआम प्रवेश करते हैं, जब गार्ड लापरवाही से बैठते हैं. वे अंदर आते हैं, बेड पर लेटते हैं और कीटाणु फैलाते हैं. मरीज डरते हैं कि वे उन्हें काट न लें."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आप खुद फोटो में देखिए कैसे एक कुत्ता अस्पताल के वार्ड में जाकर बेड पर बड़ी शान से बैठा हुआ है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो खुद आकर अस्पताल में इलाज के भर्ती हो गया है. कुत्तों के इस तरह अस्पताल में खुलेआम घूमने की वजह से वहां के मरीजों को काफी परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है.