ट्रेन की पटरी पर फंसा था कुत्ता, ट्रेन आ रही थी, तभी जान पर खेलकर एक शख्स ने जान बचाई

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है. हर वायरल वीडियो की अपनी एक अलग कहानी है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर मानवता से जुड़े कई वीडियोज़ वायरल होते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है.

ट्रेन की पटरी पर फंसा था कुत्ता, ट्रेन आ रही थी, तभी जान पर खेलकर एक शख्स ने जान बचाई

सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Trending News) होता है. हर वायरल वीडियो की अपनी एक अलग कहानी है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर मानवता (Human Viral Videos) से जुड़े कई वीडियोज़ वायरल होते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आपका दिल एक पल के लिए थम जाएगा. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बिना पटरी पर फंसे कुत्ते को ट्रेन के सामने आने से बचाता दिख रहा है. हैरान करने वाली बात ये है कि एक आद सेकेंड अगर देरी होती तो कुत्ता ट्रेन के सामने आने से बच नहीं पाता.


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पटरियों के बीच एक कुत्ता फंसा होता है, तभी सामने से एक ट्रेन सामने आती हुई नज़र आती है. उसी समय एक शख्स देवदूत बनकर सामने आता है और कुत्ते की जान बचा लेता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘official_viralclips' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स आ रहे हैं.