हंसते हुए बच्चों का Video बनाने के लिए ज़मीन पर लेट गईं टीचर, फिर जो किया, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

वीडियो, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिलों को जीत रहा है, अपने छात्रों के खुश चेहरों को कैद करने के लिए टीचर के समर्पण को दर्शाता है.

हंसते हुए बच्चों का Video बनाने के लिए ज़मीन पर लेट गईं टीचर, फिर जो किया, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

हंसते हुए बच्चों का Video बनाने के लिए ज़मीन पर लेट गईं टीचर

तमिलनाडु (Tamil Nadu)के एक मोंटेसरी स्कूल की एक टीचर ने अपनी क्लास के बच्चों की खुशी को अनोखे तरीके से कैमरे में कैद किया है. वीडियो, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिलों को जीत रहा है, अपने छात्रों के खुश चेहरों को कैद करने के लिए टीचर के समर्पण को दर्शाता है.

क्लिप एक सरल लेकिन दिल छू लेने वाले कैप्शन के साथ शुरू होती है, "केवल इन प्यारी मुस्कुराहट के लिए". जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, दर्शकों को एक छोटी सी सीढ़ी पर इकट्ठा बैठे छात्रों और टीचर्स का दृश्य दिखाई देता है. हालांकि, जो बात इस वीडियो को अलग करती है, वह इसकी सरलता है इस अनमोल क्षण को कैद करने के लिए शिक्षक द्वारा अपनाई गई विधि.

देखें Video:

पारंपरिक दृष्टिकोण के बजाय, वीडियो को एक अलग दृष्टिकोण से रिकॉर्ड करने के लिए, टीचर जमीन पर लेट जाती हैं, जिसे कोई दूसरी महिला खींचती रहती है. इस अनोखे तरीको को देख बच्चे खुशी से खिलखिला उठे.

कुछ दिन पहले पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, 22.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लगातार बढ़ रहा है. अक्सर अराजकता और नकारात्मकता से भरी दुनिया में, ऐसे पल हमें किसी के दिन को रोशन करने और खुशी फैलाने के लिए प्रेम, करुणा और सरल इशारों की याद दिलाते हैं.
 

ये Video भी देखें: MDH और Everest Masala में ख़तरनाक केमिकल, क्या मसालों से हो सकता है Cancer?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com