टीचर ने बच्चों से कहा, डिब्बे के अंदर देखकर बताओ, कौन है फेवरेट स्टूडेंट ? दिखा कुछ ऐसा हैरान रह गई पूरी क्लास

बुइटेन्गेबिडेन द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में तुर्की में एक स्कूल शिक्षक के मधुर हावभाव वाली एक क्लिप ने न केवल लोगों का दिल जीता है, बल्कि देखने में काफी मजेदार है.

टीचर ने बच्चों से कहा, डिब्बे के अंदर देखकर बताओ, कौन है फेवरेट स्टूडेंट ? दिखा कुछ ऐसा हैरान रह गई पूरी क्लास

टीचर ने बच्चों से कहा, डिब्बे के अंदर देखकर बताओ, कौन है फेवरेट स्टूडेंट ?

इंटरनेट अक्सर कुछ ऐसे वीडियो वायरल (Viral video) होते रहते हैं, जिनमें टीचर और बच्चों के बीच अद्भुत प्यार और लगाव देखने को मिलता है. कई बार तो टीचर्स (Teachers) भी अपने स्टूडेंट्स (Students) के मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर करते हैं. बुइटेन्गेबिडेन द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में तुर्की में एक स्कूल शिक्षक के मधुर हावभाव वाली एक क्लिप ने न केवल लोगों का दिल जीता है, बल्कि देखने में काफी मजेदार है.

वीडियो के कैप्शन नें लिखा है, "इस शिक्षक ने अपने छात्रों को बॉक्स के अंदर देखने के लिए कहा कि उनका पसंदीदा छात्र कौन है." जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, छात्रों को एक कुर्सी पर रखे बॉक्स के अंदर झांकते देखा जा सकता है. हालांकि, सभी छात्र बॉक्स में झांकने के बाद अपने चेहरे पर मुस्कान लिए वहां से चले जाते हैं.

पहले तो आप वीडियो देख समझ ही नहीं पाएंगे कि आखिर क्यों हर बच्चा बॉक्स के अंदर देखकर मुस्कुरा रहा है. लेकिन वीडियो के अंत में पता चलता है कि क्यों बच्चों के लिए खुद को मुस्कुराने से रोकना मुश्किल हो गया.

देखें Video:

वीडियो को अबक 1.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोगों ने छात्रों के लिए कक्षाओं को इतना मनोरंजक बनाने के लिए टीचर की तारीफ की है. कई लोगों ने बताया कि कैसे शिक्षक का मधुर हावभाव हर बच्चे के प्रति करुणा और दया दिखाने का एक बेहतरीन उदाहरण था.

कुछ दिनों पहले, दिल्ली के एक सरकारी स्कूल से मनु गुलाटी नाम की एक शिक्षिका कक्षा के अंदर अपने छात्र के साथ डांस रते हुए वायरल हुई थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समुद्र में तैरता दिखा सोने का रथ, चक्रवाती तूफान असानी के बीच अनोखी घटना