Swiggy ने पूछा- घोड़े पर बैठकर कौन कर रहा है फूड डिलीवरी ? नाम बताने वाले को दिया जाएगा ये इनाम

अब स्विगी घोड़े पर बैठकर फूड डिलीवरी करने वाले इस शख्स को ढूंढ रही है. स्विगी ने ट्विटर पर लोगों से कहा है कि जो भी उस शख्स का नाम बताएगा उसे 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.

Swiggy ने पूछा- घोड़े पर बैठकर कौन कर रहा है फूड डिलीवरी ? नाम बताने वाले को दिया जाएगा ये इनाम

Swiggy ने पूछा- घोड़े पर बैठकर कौन कर रहा है फूड डिलीवरी ?

मुंबई में इन दिनों भारी बारिश हो रही है. ऐसे में लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. खाने के लिए लोग ऑनलाइन ऑर्डर (Online Food Order) कर रहे हैं, मगर सबसे बड़ा चैलेंज है, भारी बारिश के दौरान लोग खाना कैसे पहुचाएं. ऐसे में एक डिलीवरी बॉय घोड़े (Food Delivery on Horse) पर चढ़कर लोगों को खाना पहुंचा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल भी हुआ है. डिलीवरी बॉय (Food Delivery Boy) के इस खास अंदाज़ ने लोगों का ध्यान खींचा. 

अब स्विगी (Swiggy) घोड़े पर बैठकर फूड डिलीवरी करने वाले इस शख्स को ढूंढ रही है. स्विगी ने ट्विटर पर लोगों से कहा है कि जो भी उस शख्स का नाम बताएगा उसे 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. कंपनी ने बयान में कहा, "यह वीर युवा स्टार कौन है? वह तूफान पर सवारी कर रहा है या बिजली पर? उस बैग में क्या है जिसे उसने अपनी पीठ पर बांधा है? वह बारिश में भी मुंबई की बिजी सड़क को पार करने के लिए इतना दृढ़ क्यों है? जब वह ऑर्डर देने गया तो उसने अपना घोड़ा कहां पार्क किया?"

कंपनी ने "स्विगी-वाइड हॉर्स-हंट" शुरू किया है. इसके अलावा घोड़े से डिलीवरी करने वाले शख्स पर कोई भी जानकारी देने वाले को स्विगी इनाम में 5,000 देगी. कंपनी ने कहा कि आगे आइए और देश के अच्छे नागरिक की तरह जानकारी साझा करिए. सोशल मीडिया के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है. ये वीडियो 6 सेकंड का है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स घोड़े पर चढ़कर डिलीवरी करने जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय मूल के नेता ऋषि सुनक ब्रिटेन के अगले पीएम की दौड़ में