सूरत के चिड़ियाघर को मिला सफेद बाघों का एक जोड़ा, दोनों के शाही अंदाज़ ने जीता लोगों का दिल - देखें Video

सूरत के चिड़ियाघर (Surat Zoo) को पशु विनिमय कार्यक्रम के तहत राजकोट चिड़ियाघर (Rajkot Zoo) से सफेद बाघों का एक जोड़ा मिला है.

सूरत के चिड़ियाघर को मिला सफेद बाघों का एक जोड़ा, दोनों के शाही अंदाज़ ने जीता लोगों का दिल - देखें Video

सूरत के चिड़ियाघर को मिला सफेद बाघों का एक जोड़ा

सोशल मीडिया पर अक्सर बाघों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनकी हैरतअंगेज कारनामों को देखना हम सभी को पसंद होता है. लेकिन, शायद आप में से ज्यादातर लोगों ने सफेद बाघों (White Tigers) को कम ही देखा होगा. तो जिन्होंने नहीं देखा वो अब देख लें, क्योंकि सोशल मीडिया पर सफेद बाघों के एक जोड़े का खूबसूरत वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, सूरत के चिड़ियाघर (Surat Zoo) को पशु विनिमय कार्यक्रम के तहत राजकोट चिड़ियाघर (Rajkot Zoo) से सफेद बाघों का एक जोड़ा मिला है. जिसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक सफेद बाग और बाघिन एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. लोगों को इनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या शाही खूबसूरती है. दूसरे ने लिखा, कितना राजसी. वहीं, इस बाघों के बारे में बात करते हुए चिड़ियाघर के अधिकारी ने कहा, "मादा बाघ गिरिमा हैं और नर बाघ गौरव हैं. दोनों 2 साल और 4 महीने के हैं. वे 10-15 दिनों के लिए संगरोध में रहेंगे और बाद में उन्हें सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए रखा जाएगा."