सुदर्शन पटनायक ने बनाई दिल छू लेने वाली सैंडआर्ट, अपील करते हुए कहा- युद्ध रोकिए

देश के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक को भला कौन नहीं जानता है? अपनी आर्ट के ज़रिए दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुदर्शन पटनायक फिर से चर्चा में हैं. उन्होंने रूस-यूक्रेन के बीच शांति की अपील करते हुए एक सैंड आर्ट बनाई है.

सुदर्शन पटनायक ने बनाई दिल छू लेने वाली सैंडआर्ट, अपील करते हुए कहा- युद्ध रोकिए

देश के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक को भला कौन नहीं जानता है? अपनी आर्ट के ज़रिए दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुदर्शन पटनायक फिर से चर्चा में हैं. उन्होंने रूस-यूक्रेन के बीच शांति की अपील करते हुए एक सैंड आर्ट बनाई है. लोगों को ये आर्ट बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रही है.  सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने समुद्र के किनारे कलाकृति बनाकर शांति की अपील की.

देखें वायरल फोटो

इस आर्ट में देखा जा सकता है कि सुदर्शन पटनायक ने एक तरफ व्लादिमीर पुतिन की आकृति है और दूसरी तरफ यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की की. बीच में आग की लपटों में जलता एक आम नागरिक को बनाया है. यह नागरिक अपने दोनों हाथ उठाकर अपना दर्द बयां कर रहा है. वहीं बीच में ऊपर की तरफ लिखा स्टॉप वॉर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये तस्वीर बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रही है. इश तस्वीर को सोशल मीडिया  पर बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है. अब तक इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर 3 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.