विज्ञापन
This Article is From Apr 12, 2022

VIDEO: ऐसी Spider Cat देखी है कभी, दीवार पर करती है कैट वॉक

ट्विटर पर सामने आए एक वीडियो में जो बिल्ली दिख रही है, उसे देखकर आप भी उसके फैन हो जाएंगे. ये बिल्ली दीवार पर बड़े ही आराम से चलती नजर आती है, स्पाइडर मैन की तरह दीवार चढ़ती इस बिल्ली को लोग स्पाइडर कैट कह रहे हैं.

VIDEO: ऐसी Spider Cat देखी है कभी, दीवार पर करती है कैट वॉक
स्पाइडर की तरह दीवार चढ़ जाती है ये बिल्ली, देखिए वायरल Video

कभी छलांग लगाते तो कभी चूहे को दौड़ाते बिल्लियों (videos of cats) का अजब-गजब वीडियो (strange videos) इंटरनेट (internet) पर धमाल मचाता रहता है, सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) होने वाले ऐसे वीडियोज (watch videos) को लोग खूब मजे लेकर देखते हैं. ट्विटर (Twitter) पर सामने आए एक वीडियो में जो बिल्ली (cat) दिख रही है, उसे देखकर आप भी उसके फैन हो जाएंगे. यह बिल्ली (cat videos) दीवार पर बड़े ही आराम से चलती नजर आती है, स्पाइडर मैन (Spider Man) की तरह दीवार चढ़ती इस बिल्ली को लोग स्पाइडर कैट कह रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो

दीवार चढ़ती बिल्ली का वीडियो

इस वायरल वीडियो (viral video) में आप देख सकते हैं कि व्हाइट और ब्राउन कलर की ये बिल्ली बड़ी ही सहजता से दीवार पर चढ़ रही है. अपने पंजों को दीवार पर चिपका कर ये बिल्ली आगे बढ़ती है और बढ़ती जाती है. इसकी कैट वॉक देख आप भी इस क्यूट सी बिल्ली के फैन बन जाएंगे. ये बेहद फुर्तीली बिल्ली बिल्कुल स्पाइडर मैन (Spider-Man) की तरह दीवार पर चढ़ रही है, इसलिए लोग इसे स्पाइडर कैट भी कह रहे हैं. स्पाइडर कैट (species cat) को दुर्लभ प्रजाति की बिल्ली माना जा रहा है, जो दूसरी बिल्लियों से अलग होती है.

शादी की खुशी से फूली नहीं समाईं दुल्हन ने किया जबरदस्त भांगड़ा, उड़ गए सबके होश

स्पाइडर कैप पर यूजर ने लिख दी कविता

सोशल मीडिया (social media) पर ये वीडियो (video) खूब वायरल हो रहा है, लोग इस बिल्ली के फैन हो गए है. एक ट्विटर यूजर ने तो इस स्पाइडर कैट पर कविता ही लिख दी है. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ये बहुत ही दुर्लभ प्रजाति की है ये हम जानते हैं, इन्हें ऐसा करते देखना सच में बेहतरीन अनुभव है'. बता दें कि हाल ही में एक बिल्ली का वीडियो खूब वायरल (spider cat) हो रहा था जो छलांग लगा कर अपना निशाना पकड़ती है, इसे यूजर्स ने गोलकीपर कैट नाम दिया था.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
VIDEO: ऐसी Spider Cat देखी है कभी, दीवार पर करती है कैट वॉक
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com