शादी की खुशी से फूली नहीं समाईं दुल्हन ने किया जबरदस्त भांगड़ा, उड़ गए सबके होश

शादी की खुशी से फूली नहीं समा रहीं दुल्हन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ढोल की बीट पर जबरदस्त तरीके से थिरकती दुल्हन को देख घराती-बराती सब हैरान रह गए.

शादी की खुशी से फूली नहीं समाईं दुल्हन ने किया जबरदस्त भांगड़ा, उड़ गए सबके होश

भांगड़ा करती दुल्हन को देख दंग रह गए घराती-बराती, VIDEO देख आप भी नहीं हटा पाएंगे नजर


शादी का सीजन हो या न हो, लेकिन शादी-बियाह के वीडियोज सोशल मीडिया पर आपको सदाबहार मिलेंगे. कभी दुल्हन की किल्लर एंट्री आपका दिल लूट लेगी, तो कभी दूल्हे के स्टेज पर ठुमके आपके होश उड़ा देंगे. वहीं शादी-रस्मों से जुड़े कुछ वीडियोज काफी मजेदार होते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में दुल्हन का एक ऐसा ही अजीबोगरीब वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए तो आप भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का भी हंस-हंस के बुरा हाल हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडिये में दुल्हन भांगड़ा करती नजर आ रही है. वीडियो में शादी की खुशी से फूली नहीं समाई दुल्हन ढोल की बीट सुनते ही थिरकने लगती हैं. डांस के अजब गजब स्टेप्स करती दुल्हन मस्ती के मूड में नजर आ रही है. दुल्हन के इस फनी टाइप वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दुल्हन लाल जोड़े में सज धजकर तैयार दिखाई दे रही है. इस बीच दुल्हन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो दिल खोलकर नाचने लगती हैं.

मुंबई पुलिस ने वर्दी पहन हथियार की जगह उठाया बाजा, 'या मुस्तफा' सॉन्ग पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'brides_special' नाम के अकाउंट ने शेयर किया है. वीडिया को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'दूल्हे को ही सारी मस्ती क्यों करनी चाहिए.' वीडियो में दुल्हन की मस्ती से नेटिजन्स काफी इंप्रेस हैं. साथ ही इस पर बढ़चढ़ कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को अब तक 500 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. यह सिलसिला अभी भी जारी है.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com