...जब सौरभ ने टीवी शो पर पाकिस्तानी खिलाड़ी को दी सलाह, कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर आप...

एक पाकिस्तानी स्पोर्ट्स चैनल के एक्स हैंडल से शेयर किए वीडियो में सौरभ एक पाकिस्तानी खेल पत्रकार से चर्चा कर रहे हैं. इस दौरान प्रिंस ऑफ कोलकाता ने वसीम अकरम के बेटे की तारीफ की तो मोईन खान को एक सलाह दी

...जब सौरभ ने टीवी शो पर पाकिस्तानी खिलाड़ी को दी सलाह, कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर आप...

क्रिकेट के मैदान पर जब भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हो तो स्टेडियम में जज्बा किसी जंग के मैदान जैसा होता है. दर्शकों को जोशो-खरोश और शोर चरम पर होता है. शायद इसीलिए इस तरह के मैचों में खिलाड़ियों पर भी विरोधी टीम के धुर्रे बिखेर देने का दबाव काफी ज्यादा होता है. लेकिन मैदान के इस जुनूनी माहौल के बाद ये खिलाड़ी अपने विरोधी को किस तरह याद करते हैं ये जानने के लिए पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का ये छोटा सा इंटरव्यू देखा जा सकता है. 

मोईन भाई अपने बाल रंग लो...

एक पाकिस्तानी स्पोर्ट्स चैनल के एक्स हैंडल से शेयर किए वीडियो में सौरभ एक पाकिस्तानी खेल पत्रकार से चर्चा कर रहे हैं. इस इंटरव्यू में खेल से संबंधित सवाल-जवाब के दौरान सौरभ गांगुली ने पुराने साथियो मोईन खान, वसीम अकरम, मिस्बाह, इंजमाम उल हक को याद किया. बातों ही बातों में सौरभ ने कहा कि मोईन खान काफी बूढ़े दिखाई देने लगे हैं. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ही उन्हें सफेद बालों को रंगने की सलाह भी दे डाली. 

वसीम भाई जब पाकिस्तानी क्रिकेटरों को डांटते हैं अच्छा लगता है

सौरभ ने कहा कि वे वसीम अकरम का शो देखते हैं. वसीम अकरम पाकिस्तानी प्लेयर्स को जिस तरह डांटते हैं वो उन्हें बेहद पसंद है. उन्होंने वसीम अकरम के बच्चों की तारीफ करते हुए चुटकी ली और कहा कि - वसीम भाई आपके लड़के आपसे भी हैंडसम दिखते हैं. सौरभ ने सईद अनवर, यूसूफ योहाना (बाद में मोहम्मद यूसूफ) के साथ अपने क्रिकेट के शुरुआती दिनों को भी शिद्दत से याद किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैदान पर एक-दूसरे के कट्टर विरोधी रहने के बाद भी निजी जिंदगी में इस तरह की चुहलबाजियों के लिए भी जगह हो, यही जज्बा इस खेल को जेंटलमेंस गेम को दर्जा देता है. क्रिकेट की यही पॉजिटिविटी मन को ऊर्जा से भर देती है.