मां के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बच्चे ने केबिन क्रू से की ये रिक्वेस्ट, फ्लाइट में ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे

इंस्टाग्राम यूजर अफजल खान द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में एक क्रू सदस्य को एक यात्री के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कुछ करते हुए दिखाया गया है.

मां के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बच्चे ने केबिन क्रू से की ये रिक्वेस्ट, फ्लाइट में ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे

मां के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बच्चे ने केबिन क्रू से की ये रिक्वेस्ट

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट (Air India Express Flight) में एक दिल छू लेने वाले पल को कैद करने वाले एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. इंस्टाग्राम यूजर अफजल खान द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में एक क्रू सदस्य को एक यात्री के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कुछ करते हुए दिखाया गया है.

वीडियो में, खान बताते हैं कि कैसे एक छोटा लड़का अपनी मां, जिनका उसी दिन बर्थडे था, उनको सरप्राइज देने के अनुरोध के साथ उनके पास आया. हार्दिक अनुरोध का जवाब देते हुए, खान ने साथी चालक दल के सदस्यों के साथ, फ्लाइट के बीच में एक शानदार जन्मदिन सेलिब्रेशन का आयोजन किया.

देखें Video:

वीडियो के टेक्स्ट पर लिखा है, “यह लड़का मेरे पास आया और कहता है कि यह उसकी मां का जन्मदिन है और वह उन्हें एक सरप्राइज़ देना चाहता है. और हमने उसकी मां के जन्मदिन के लिए पूरी फ्लाइट में तालियां बजाईं.'' 

पूरे विमान को अपने दर्शकों के रूप में देखते हुए, खान ने फ्लाइट के कप्तानों और चालक दल की ओर से महिला को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए एक अनाउंसमेंट की. सबसे बढ़कर, एक फ्लाइट अटेंडेंट ने यात्री को जन्मदिन का खास उपहार दिया, जिससे वह हैरान और खुश हुई. इस हार्दिक भाव को 84 हजार से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "आप बहुत दयालु और विचारशील हैं." दूसरे ने कहा, “इतना प्यारा तोहफा.” 
 

ये Video भी देखें: DRDO ने बनाई ऐसी बुलेटप्रूफ जैकेट, झेल लेगा Sniper की 6 गोलियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com