पार्टी के दौरान फोटोशूट में बिजी थे मां-बाप, बेटे की स्विमिंग पूल में डूबने से हुई मौत

कोई भी मां-बाप अपने बच्चे को बचाने के लिए खुद की जान तक खतरे में डालने से भी नहीं हिचकते. लेकिन इन दिनों एक मां-बाप ने इतनी लापरवाही बरती कि उनके बच्चे (Child) की जान तक चली. अब ये खबर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है.

पार्टी के दौरान फोटोशूट में बिजी थे मां-बाप, बेटे की स्विमिंग पूल में डूबने से हुई मौत

अब ये खबर दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.

नई दिल्ली:

दुनिया में हर मां (Mother) बाप जितना अपने बच्चे (Child) फिक्र करते हैं. शायद ही उतनी किसी और दूसरे की करते हों. यकीनन हम सभी ये बात अच्छे से जानते हैं. कई बार तो हमने देखा भी होगा कि कोई भी मां-बाप अपने बच्चे को बचाने के लिए खुद की जान तक खतरे में डालने से भी नहीं हिचकते. लेकिन इन दिनों एक मां-बाप ने इतनी लापरवाही बरती कि उनके बच्चे की जान तक चली. अब ये खबर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है.

Metro की रिपोर्ट के मुताबिक थाईलैंड (Thailand) में एक ऐसा ही हादसा हाल ही में घटा. दरअसल बच्चे के माता-पिता दोनों ही स्विमिंग पूल के पास फोटोशूट में बिजी थे. इसी दौरान उनका 2 साल का बच्चा वहां पूल में गया लेकिन उन्हें इस बात की भनक तक भी नहीं लगी. जिस वक्त मां फोटोशूट (Photoshoot) में बिजी थी तभी उनका 2 साल का मासूम पूल में डूब रहा था था. बच्चे की मौत के बाद से वो टूट चुकी हैं.

2 साल का चवनकोन (Chawanakon) पूल में खेल रहा था. उस दौरान उनके घर में आए लोग भी अलग-अलग कामों में लग गए. वहीं चवनकोन के माता-पिता (Mother-Father) भी अपने फोटो शूट में बिजी थे. बच्चा स्विमिंग पूल के पास खेल रहा था. पानी में उसका गला चोक गया. बच्चा चाहकर भी चिल्ला नहीं पा रहा था. जब माता-पिता को उसकी आवाज नहीं सुनाई दी, तो उन्होंने देखा कि बच्चा पूल में डूब चुका था. 

ये भी पढ़ें: ये है दुनिया की सबसे भारी स्ट्रॉबेरी, यकीन नहीं होगा, लेकिन सच है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि बच्चे को फौरन पानी से बाहर निकालकर सीपीआर देना शुरू किया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. ये हादसा वेलेंटाइन डे वाले दिन घटा. इस दौरान वहां काफी मेहमान भी आए थे. मां का फिलहाल रो-रोकर बुरा हाल है. उन्हें इस बात का पछतावा है कि उन्होंने उसे अपनी आंखों के सामने क्यों नहीं रखा. आपको बता दें कि बच्चे की मां एडल्ट साइट Onlyfans की मॉडल हैं. उनके पति पेशे से फोटोग्राफर हैं.