विज्ञापन
Story ProgressBack

आम से लड़के की मदहोश कर देने वाली आवाज, जिसे सुन यूजर्स ने कहा- भाई मुंबई खुद आ रही है आपके पास

इस लड़के की आवाज से इन दिनों सोशल मीडिया गूंज रहा है. उसकी आवाज की कशिश कुछ ऐसी है कि उसे सुनकर आप वीडियो को स्किप करने के बारे में सोचेंगे भी नहीं.

Read Time: 2 mins
आम से लड़के की मदहोश कर देने वाली आवाज, जिसे सुन यूजर्स ने कहा- भाई मुंबई खुद आ रही है आपके पास
इस वायरल सिंगर की आवाज सुनकर आप भी हो जाएंगे कायल

आजकल सिंगिंग का टैलेंट दिखाना हो तो ढेरों ऐप मौजूद हैं. आप चाहें तो आवाज के साथ ऑटो ट्यूनर लगा सकते हैं. बेस बढ़ा सकते हैं और चाहें तो म्यूजिक को भी जोड़ सकते हैं, लेकिन कुछ टैलेंटेड लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें नए दौर में उपलब्ध इन सुविधाओं की दरकार भी नहीं होती. उनके हुनर को कोई पहचान भले ही न मिली हो, लेकिन उनका हुनर ऐसा होता है कि सोशल मीडिया पर अपने नाम का डंका बजा ही देता है. ऐसे ही एक सिंगर की आवाज से सोशल मीडिया गूंज रहा है. उसके आवाज की कशिश कुछ ऐसी है कि उसे सुनकर आप वीडियो को स्किप करने के बारे में सोचेंगे भी नहीं. यूजर्स इस सिंगर की जी भर कर तारीफ कर रहे हैं. आप भी सुनिए ये आवाज और तय कीजिए.

वायरल हुआ सिंगर

इंस्टाग्राम हैंडल इंडियन म्यूजिक सोल्स ने एक युवक का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक लड़का  नजर आ रहा है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लड़का मध्यमवर्गीय तबके से बिलॉन्ग करता है, जो अपने टैलेंट को निखारने के लिए शायद ज्यादा संसाधन न जुटा पाए, लेकिन आवाज में कुदरती इतनी मिठास और बेस है कि उसे सुनकर नजरअंदाज कर पाना मुश्किल है. ये लड़का 'थोड़ा-थोड़ा प्यार हुआ तुमसे' गाना गा रहा है, जिसकी आवाज सुनकर शायद ये यकीन न हो कि वो वाकई इतना कमाल गा सकता है. इस लड़के का ये सिंगिंग टैलेंट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल ने पूछा है कि, 'इस आवाज को आप एक से दस तक की रेटिंग में कितने नंबर देंगे.'

यहां देखें वीडियो

लोगों ने बांधें तारीफों के पुल

आप इस आवाज को रेट करें उससे पहले बता दें कि, इस टैलेंट ने यूजर्स के दिलों में जगह बना ली है. एक यूजर ने लिखा कि, 'टेंशन मत लो भाई मुंबई खुद तुम्हारे पास आ रही है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'चेहरे से नहीं उसके टैलेंट से जज करें.' कुछ यूजर्स ने युवक को दस में से दस, तो कुछ ने नौ मार्क्स दिए हैं.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं देखी होगी ऐसी आलीशान शादी... हर गेस्ट को तोहफे में मिली इतनी मोटी रकम और लग्जरी सुविधांए, जानकर उड़ जाएंगे होश
आम से लड़के की मदहोश कर देने वाली आवाज, जिसे सुन यूजर्स ने कहा- भाई मुंबई खुद आ रही है आपके पास
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Next Article
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;