हेलमेट के अंदर छिपा बैठा था खतरनाक सांप, जैसे ही पहनने चला शख्स, फिर जो हुआ, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक खतरनाक सांप हेलमेट के अंदर छिपा बैठा था.

हेलमेट के अंदर छिपा बैठा था खतरनाक सांप, जैसे ही पहनने चला शख्स, फिर जो हुआ, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

हेलमेट के अंदर छिपा बैठा था खतरनाक सांप

सोशल मीडिया पर आए दिन खतरनाक सांपों के वीडियो (Snake Video) वायरल होते रहते हैं. कभी सांप घर की सीलिंग में छिपा बैठा होता है, तो कहीं स्कूटी के अंदर छिपकर बैठा रहता है. कभी जूते के अंदर तो कभी अलमारी के अंदर. अब सोशल मीडिया पर सांप का ऐसा ही एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक खतरनाक सांप हेलमेट के अंदर छिपा बैठा था (Snake was hidden inside the helmet).

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हाथ में एक हेलमेट लेकर खड़ा है. और उसके दूसरे हाथ में एक चिमटा है. चिमटा लेकर शख्स हेलमेट के अंदर से कुछ निकाल रहा है. कुछ देर बाद आप देखेंगे कि शख्स हेलमेट के अंदर से चिमटे की मदद से एक सांप को बाहर निकाल रहा है. जैसे ही वो सांप को बाहर निकालता है, सांप तेजी से छटपटाने लगता है. फिर वो सांप को घर के बाहर की ओर ले जाता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोचिए अगर कभी आपके साथ ऐसा हो जाए, तो आप क्या करेंगे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aahanslittleworld नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 27 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक ने लिखा, जिंदगी में नया डर पैदा हो गया. दूसरे ने लिखा, अब तो हेलमेट पहनने से पहले यह वीडियो याद आ जाएगा.