एनर्जी ड्रिंक के खाली कैन में फंस गया था सांप का धड़, स्नेक कैचर ने बचाई जान, लोगों को दी ये चेतावनी

सांप पकड़ने वाले (Snake Catcher) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक खाली डिब्बे में एक सांप का सिर फंसा नज़र आ रहा है.

एनर्जी ड्रिंक के खाली कैन में फंस गया था सांप का धड़, स्नेक कैचर ने बचाई जान, लोगों को दी ये चेतावनी

एनर्जी ड्रिंक के खाली कैन में फंस गया था सांप का धड़

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के तस्मानिया के एक सांप पकड़ने वाले (Snake Catcher) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक खाली डिब्बे में एक सांप का सिर फंसा नज़र आ रहा है. इस तस्वीर के साथ उसने फेसबुक पर लोगों को कूड़ा फैलाने के बारे में चेतावनी दी है. पेज ने सांप को बचाने के बाद उसकी एक तस्वीर भी शेयर की. पोस्ट किए जाने के बाद से कई लोगों ने सांप को बचाने के उनके प्रयासों की सराहना की.

फेसबुक पेज स्नेक कैचर तस्मानिया ने लिखा, "हर साल! कृपया फेंकने वाले न बनें, और अपने डिब्बों को बाहर फेंकने से पहले उन्हें कुचल दें!" उन्होंने सांप की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. एक तस्वीर में सांप का सिर खाली डिब्बे में फंसा हुआ है. दूसरी तस्वीर में आप एक शख्स को सांप को डिब्बे से छुड़ाने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं. सरीसृप को बचाए जाने के बाद, उसे जंगल में छोड़ दिया गया.

देखें Video:

यह पोस्ट 26 नवंबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे कई लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में सड़कों पर कूड़ा फैलाने और जानवरों को चोट पहुंचाने के बारे में अपने विचार शेयर किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक ने लिखा, "सांपों का बिल्कुल भी फैन नहीं हूं. लेकिन इंसानों की लापरवाही के कारण किसी जानवर के घायल होने का भी प्रशंसक नहीं हूं." दूसरे ने कमेंट किया, "क्या उसे नुकसान पहुँचाया गया था? बहुत खुशी हुई कि आपने उसकी मदद की. मुझे सांपों से प्यार है!" तीसरे ने साझा किया, "अच्छा काम. अद्भुत जीव." चौथे ने कहा, 'हमें कूड़ा-कचरा अभियान वापस लाने की जरूरत है.' पांचवें ने कहा, "कूड़ा फैलाना बंद करो!"