भूख से झटपटाते सांप ने पानी में मंडराती मछली को बनाया निवाला, Video देख उड़ जाएंगे होश

Snake Fish Viral Video: क्या आपने कभी किसी इंसान को जहरीले सांप को खाना खिलाते देखा है, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में ऐसा होते देखा जा सकता है, जिसमें एक शख्स पानी में मंडराते भूखे सांप को मछली ऑफर करता दिखाई दे रहा है.

भूख से झटपटाते सांप ने पानी में मंडराती मछली को बनाया निवाला, Video देख उड़ जाएंगे होश

Video: शख्स ने खतरनाक सांप को ऑफर की मछली, देखते ही देखते निगल गया निवाला

Video Of Snake Eating Fish: दुनियाभर में सांप (Snake) की कई प्रकार की प्रजातियां पाई जाती हैं. इन में से कुछ काफी खतरनाक होती है, जो एक फूंकार से जानवर तो क्या इंसानों को भी मौत की नींद सुला सकती हैं. आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर इनके कई वीडियोज देखे ही होंगे, जिनमें से कुछ में ये शिकार करते, तो कुछ में लड़ाई करते नजर आते हैं. कई बार सांप (Snake Viral Video) को इस तरह शिकार करते हैं, जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे (Scary Video) खड़े हो जाये, लेकिन अगर मुंह के सामने से खाना ऑफर हो तो क्या कहनें. हाल ही में वायरल इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जैसा शायद ही आपने पहले कभी देखा हो. 

वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो में एक शख्स पानी में मंडराते भूखे सांप (Snake) को मछली (Fish) ऑफर करता दिखाई दे रहा है. क्या आपने कभी किसी इंसान को जहरीले सांप को खाना खिलाते देखा है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में ऐसा होते देखा जा सकता है, जिसे देखकर यूजर्स भी काफी हैरान हो रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स बिना डरे तालाब के पथरीले किनारे पर खड़े होकर पानी के अंदर से सांप को बाहर से बुलाने की कोशिश करता है. इस दौरान शख्स के हाथ में एक मछली होती है, जिसका लालच देकर वो सांप को बाहर बुलाने की कोशिश कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

मछली को देखकर सांप कुछ देर सोचता है और फिर तेजी से पानी से बाहर आकर शख्स के हाथ से मछली को लेकर पानी के अंदर वापस चला जाता है. वीडियो को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'दि नेक्स्ट कैच' नाम के पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स सांप को मछली खिलाते दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को तकरीबन 4 लाख 37 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जिस पर यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com