केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने मणिपुर में कलाकारों के साथ जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर Video वायरल

शुक्रवार को केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) भाजपा का चुनाव प्रचार करने राज्य की राजधानी इम्‍फाल (Imphal) पहुंची. इस दौरान उन्होंने महिला कलाकारों के साथ पारंपरिक नृत्य में हिस्सा लिया.

केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने मणिपुर में कलाकारों के साथ जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर Video वायरल

केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने मणिपुर में कलाकारों के साथ जमकर किया डांस

देश के पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, जिनमें मणिपुर भी शामिल है. मणिपुर में पहले चरण के लिए अब 28 फरवरी को और दूसरे चरण के मतदान के लिए मतदान अब 5 मार्च होगा. शुक्रवार को केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) भाजपा का चुनाव प्रचार करने राज्य की राजधानी इम्‍फाल (Imphal) पहुंची. इस दौरान उन्होंने महिला कलाकारों के साथ पारंपरिक नृत्य (Traditional Dance) में हिस्सा लिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि इससे पहले मणिपुर (Manipur) में विधानसभा चुनाव की तारीखों में बदलाव कर दिया गया था. मणिपुर में पहले चरण के लिए अब 28 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. जबकि इससे पहले यहां पहले चरण का मतदान 27 फरवरी को होना था. इसके अलावा मणिपुर में दूसरे चरण के मतदान की तारीख को 3 मार्च से बदलकर 5 मार्च कर दिया था.

देखें Video:

मणिपुर की 60 सीटों पर दो चरणों में मतदान होने हैं. इसके नतीजे उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनाव के परिणामों के साथ 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे. पिछली बार मणिपुर में 4 मार्च और 8 मार्च को चुनाव हुए थे. बीते दिन मणिपुर चुनाव के लिए इंफाल में भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब भालू और उसके बच्चे घुस गए विवाह समारोह में...