कमरे की झाड़ू लगाता नजर आया Chimpanzee, इस तरह धोए कपड़े, देखें VIDEO

चीन के शेनयांग शहर के एक जू में चिम्पांजी ने कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर कोई हैरान है. चिम्पांजी ने अपने कमरे की सफाई खुद की. जिसका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

कमरे की झाड़ू लगाता नजर आया Chimpanzee, इस तरह धोए कपड़े, देखें VIDEO

चीन के शेनयांग शहर के एक जू में चिम्पांजी ने कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर कोई हैरान है. चिम्पांजी ने अपने कमरे की सफाई खुद की. जिसका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. जू के अधिकारी ने बताया- एक दिन हमने देखा कि वो कमरे की सफाई कर रही है. उसने झाड़ू उठाई और कमरे की सफाई करना शुरू कर दी. उसने कमरे की कोने-कोने तक की सफाई की. कमरे में बहुत सारी पत्तियां थीं. कमरे में उसे जानकर रखा गया था. क्योंकि चिम्पांजी को लगे कि वो जंगल में रह रही है और पत्तों से जानवर के शरीर की बदबू भी खत्म हो जाती है.

Bonus को लेकर रहती है शिकायत, तो देखें इस कंपनी का कमाल, बना डाला नोटों का पहाड़

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अब तक फेसबुक पर 91 हजार व्यूज हो चुके हैं और इंस्टाग्राम पर 21 हजार व्यूज हुए हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये बहुत प्यारी है.' वहीं दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- ये मुझसे ज्यादा अच्छे से सफाई कर रही है. अधिकारियों की मानें तो 18 वर्षीय चिम्पांजी का आईक्यू चार वर्षीय इंसान के बराबर है. यही नहीं, उसे नकल करने की भी आदत है. जब भी कोई उससे मिलने जाता है तो वो उसकी तरह नकल करने लगती है. 

सेल्फी लोगों में बढ़ा रही है सर्जरी का क्रेज़, दिल्ली के लोग सबसे आगे

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहले कमरे की सफाई कर रही है और फिर नहाकर कपड़े धो रही है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले साल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक चिम्पांजी सिगरेट पीता दिख रहा था. थाईलैंड के उस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया था. जू में आने वाले लोग उसको सिगरेट दे रहे थे और वो मजे से पीता दिख रहा था.