विज्ञापन
This Article is From Jul 17, 2023

VIDEO: अपने कद से भी दोगुने लंबे सांप की पूंछ को पकड़कर खेलता नजर आया बच्चा

Kid With Snake Video: कई बार बच्चे अपनी शरारतें बड़े-बड़ों को हैरत में डाल देते हैं. वहीं कई बार इनकी मासूमियत दिल जीत लेती है, तो कभी इनकी हिम्मत का कोई जवाब नहीं होता. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपके भी होश उड़ जाएंगे.

VIDEO: अपने कद से भी दोगुने लंबे सांप की पूंछ को पकड़कर खेलता नजर आया बच्चा
जहरीले सांप के साथ खिलौनों की तरह खेलता दिखा बच्चा, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Small Kid Playing With A Snake: पूत के पांव पालने में दिखने वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी. दुनिया में कई बच्चे इतने बेखौफ होते हैं कि, खुद उनको भी नहीं पता होता कि, वो कितना डेरिंग का काम कर रहे हैं. ऐसे ही एक हिम्मत वाले बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के होश फाख्ता हो रहे हैं. इस वीडियो में बच्चा अपने कद से भी दोगुने लंबे सांप की पूंछ को पकड़कर खेलते हुए उसे घसीटता हुआ नजर आ रहा है. बच्चे का परिवार जहां इस वीडियो में सिर पर पैर रखकर भागते दिख रहे हैं, वहीं कुछ ऐसा ही हाल वीडियो देखकर यूजर्स का भी हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर क्यूट नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. बैकग्राउंड में चल रहे गाने की तरह ही इस वीडियो में लंबे सांप को घसीटता बच्चा बाजीगर ही दिख रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक बच्चा मजे-मजे में एक लंबे सांप को घसीटकर कमरे में ला रहा है, यहां उसका परिवार और कई बच्चे बैठे हुए हैं, जो बच्चे के हाथ में लंबा सा सांप देखकर उठकर भागने पर मजबूर हो जाते हैं. फिर औरतें चिल्लाने लगती हैं और कोई आकर उस बच्चे के हाथ से सांप को छुड़ाने के बजाय बच्चे का हाथ पकड़ कर बाहर ले जाता दिखता है.

बच्चे की हिम्मत देखकर दंग रह गए लोग 

कुल मिलाकर ये वीडियो जहां रोंगटे खड़े कर रहा है. यूजर्स बच्चे की हिम्मत देखकर दंग हो रहे हैं वहीं कुछ लोगों को बच्चे की चिंता हो रही है. कुछ लोगों को लग रहा है कि, बच्चे को पता नहीं कि, उसने क्या पकड़ा है. कुछ यूजर वीडियो बनाने वाले पर गुस्सा जता रहे हैं कि, बच्चे को रिस्क में देखकर भी वो बच्चे को बचाने की बजाय वीडियो बना रहा है. एक यूजर ने लिखा है, 'कैमरामैन को सलाम.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बच्चा कैसे सांप को ले जा रहा है.' एक यूजर ने लिखा, 'बधाई हो आपके यहां संपेरा पैदा हुआ है.'

ये भी देखें- सारा अली खान मुंबई में टहल रही थीं और फिर ऑटो ले लिया

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
VIDEO: अपने कद से भी दोगुने लंबे सांप की पूंछ को पकड़कर खेलता नजर आया बच्चा
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com