बहन मर गई, भाइयों की ज़िम्मेदारी... 10 किलो आटा चाहिए", इतना कह कर मुस्कुराने लगा बच्चा, वीडियो भावुक कर देगा

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा एक कार सवाल लड़की से अपनी दिल की बात कह रहा है. लड़की जब बच्चे से पूछती है कि तुम पढ़ाई क्यों नहीं करने जाते हो? तब लड़के का जवाब होता है, घर की जिम्मेदारी बहुत ही ज्यादा है. घर में भाई है, एक बहन थी, जो मर गई है.

बहन मर गई, भाइयों की ज़िम्मेदारी... 10 किलो आटा चाहिए

सोशल मीडिया पर आज एक काफी इमोशनल वीडियो (Social Media Emotional Viral Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा एक गाड़ी के बाहर एक लड़की से बात कर रहा है. बात करते हुए वो कभी मुस्कुरा रहा है तो कभी मायूस हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भावुक हो जाएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. 1 मिनट 29 सेकंड का ये वीडियो लोगों को सोचने पर मज़बूर कर रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा एक कार सवाल लड़की से अपनी दिल की बात कह रहा है. लड़की जब बच्चे से पूछती है कि तुम पढ़ाई क्यों नहीं करने जाते हो? तब लड़के का जवाब होता है, घर की जिम्मेदारी बहुत ही ज्यादा है. घर में भाई है, एक बहन थी, जो मर गई है. मुझे बस 10 किलो आटा दिलवा दो. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की एक दुकान में जाती है और छोटे बच्चे को आटा दिलवा देती है. सोशल मीडिया पर यह दिल छू लेने वाला वीडियो सभी को पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को ChapraZila नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को कई लोग पसंद कर रहे हैं. देखा जाए तो देश में आज भी कई ऐसे बच्चे हैं, जो किसी न किसी कारणवश पढ़ाई से वंचित हैं. ऐसे बच्चों के लिए बुरा भी लगता है. सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं.