ऐसा ब्रिज जिस पर जाने से पहले आप भी 10 बार सोचेंगे, लोग बोल- ये तो खतरनाक है

वायरल हो रहा ये एडवेंचर वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें कुछ लोग पुल के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं, जो कि समुद्र की खतरनाक लहरों के साथ-साथ मचल रहा है.

ऐसा ब्रिज जिस पर जाने से पहले आप भी 10 बार सोचेंगे, लोग बोल- ये तो खतरनाक है

एडवेंचर और जोखिम से भरे इस तैरते पुल का वीडियो हुआ वायरल

दुनियाभर में ऐसी कई जगहें हैं, जो दिखने में तो बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन वहां जाने से पहले लोग 10 बार सोचते हैं. इसी कड़ी में तड़का देने के लिए आज हम आपको एक ऐसे ही एडवेंचर से भरपूर पुल के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में शायद ही आपने पहले कभी सुना होगा. यूं तो ज्यादातर लोग एडवेंचर करना और जोखिम उठाना पसंद करते हैं, जिसे देखकर अच्छे-अच्छों की रूह कांप जाती है. हाल ही में वायरल एक ऐसा ही एडवेंचर वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें कुछ लोग पुल के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं, जो कि समुद्र की खतरनाक लहरों के साथ-साथ मचल रहा है.

यहां देखें वीडियो

अक्सर एडवेंचर की चाहत में कभी कोई ऊंचे पहाड़ों से पानी में कूदता नजर आता है, तो कभी बिजली की रफ्तार से बाइक चलाकर लोगों के होश उड़ा देता है. वहीं कुछ लोग तो ऐसे-ऐसे कारनामे भी कर दिखाते हैं, जिन्हें देखकर आप दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों की हालत खराब कर रहा है. चौंका देने वाले इस वीडियो में कुछ लोग एक फ्लोटिंग पुल पर खड़े नजर आ रहे हैं, जो समुद्र की खतरनाक लहरों के साथ मचल रहा है, जिसका लुत्फ उठाते लोग दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही कोई खतरनाक लहर आती है, वो पुल को आगे से लेकर पीछे तक उठा देती है. इस बीच पुल पर खड़े सभी लोग रस्सियों को जोर से पकड़े रखते हैं, ताकि पानी में गिरने से खुद को बचा सकें और इस मजेदार लुत्फ का आनंद उठा सकें.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस हैरतअंगेज वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ये फ्लोटिंग ब्रिज कितना खतरनाक है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लोग अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.' कुछ यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि, 'वो भी ये खतरनाक सी-एडवेंचर करना चाहते हैं.' 
 

ये भी देखें- Cannes Exclusive: अनुराग कश्यप ने कैनेडी प्रेप के लिए अनुष्का, रवीना की हंसी के सनी लियोन को दिए वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com