एक पहिए वाली बाइक पर स्टंटबाजी करना पड़ा महंगा, मुंह के बल घिसटता चला गया

Trending Video: वीडियो में एक शख्स एक बाइक पर सवार नजर आ रहा है, जिसका पिछला पहिया तो है, लेकिन आगे वाला पहिया गायब है.

एक पहिए वाली बाइक पर स्टंटबाजी करना पड़ा महंगा, मुंह के बल घिसटता चला गया

Bike Stunt Viral Video: दुनियाभर में स्टंटबाजों की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे कई एक से बढ़कर एक स्टंट देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. वहीं कुछ स्टंट ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में एक शख्स एक बाइक पर सवार नजर आ रहा है, जिसका पिछला पहिया तो है, लेकिन आगे वाला पहिया गायब है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस स्टंट वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स दुपहिया वाहन के पिछले पहिये पर सवार नजर आ रहा है, जिसके आगे का पहिया गायब है. इस दौरान एक पहिये की मदद से चल रही बाइक पर स्टंटबाजी करता नजर आ रहा है. वहीं शख्स के दोस्त किसी अन्य बाइक पर सवार होकर साथ-साथ चलते हुए उसका यह खतरनाक स्टंट रिकॉर्ड कर रहे हैं. वीडियो में आगे बाइक सवार शख्स थोड़ी सा डिस्ट्रैक्ट हो जाता है और बाइक पर कंट्रोल करते हुए मुंह के बल जमीन पर खिसकने लगता है. 

यह अजीबोगरीब स्टंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान है. 5 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 31 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई शख्स की इस हरकत पर गुस्सा जता रहा है, तो कोई वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'मूर्खता की कोई सीमा नहीं होती.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लानत है क्या आप उस बाइक से रोड रैश की कल्पना कर रहे थे. आउच!' तीसरे यूजर ने लिखा, 'उसने एक YouTuber को ऐसा करते हुए देखा और सोचा कि उसके पास समान परिणाम होंगे. अंदाजा लगाइए, उसकी कैसी हालत हुई होगी.'
 

ये भी देखें- महिमा चौधरी अपनी बेटी आर्यना चौधरी के साथ निकलीं बाहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com