बांग्लादेशी PM Sheikh Hasina के डांस का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Trending Sheikh Hasina Dance: हाल ही में इंटरनेट पर वायरल बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के डांस का वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो बीते दिनों का है, जब जयपुर एयरपोर्ट पर राजस्थानी अंदाज में बांग्लादेश की पीएम का स्वागत लोक नृत्य संगीत के साथ हुआ.

बांग्लादेशी PM Sheikh Hasina के डांस का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

जयपुर एयरपोर्ट पर स्वागत के दौरान झूम उठीं बांग्लादेशी PM Sheikh Hasina, वीडियो हो गया वायरल

Bangladesh PM Sheikh Hasina Dance: सोशल मीडिया पर हाल ही में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के डांस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है, जहां बीते दिनों जयपुर एयरपोर्ट पर राजस्थानी अंदाज में बांग्लादेश की पीएम का स्वागत लोक नृत्य संगीत के साथ हुआ. इस दौरान शेख हसीना ने जहां राजस्थानी अंदाज में डांस किया, वहीं कलाकारों के साथ फोटो भी खिंचवाई, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का जयपुर हवाई अड्डे पर शानदार स्वागत किया गया. इस बीच स्थानीय कलाकारों ने नृत्य किया, जिनके साथ शेख हसीना भी थिरकतीं नजर आईं. इसके बाद प्रधानमंत्री शेख हसीना अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर मत्था टेकने भी पहुंचीं. इस दौरान उन्हें दरगाह कमेटी की तरफ से तलवार भेंट की गई.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इंटरनेट पर छाए इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी काफी इंप्रेस दिखे. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'बांग्लादेश की माननीय प्रधानमंत्री शेख हसीना का ये लुक भारत के लिए उनके प्यार को साबित करता है. भारतीय उपमहाद्वीप में आज उनके जैसा कोई दूसरा भारतबंधु नहीं है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत सुंदर.' तीसरे यूजर ने लिखा कि, 'शेख हसीना का स्पोर्टी डांस करना बहुत अच्छा है, मैं इसकी पूरी तरह से सराहना करता हूं.'

* ""VIDEO: लड़की के कान को बिल समझ घुस गया सांप, चिमटे से निकालता दिखा डॉक्टर
* 'Video:''5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल
* "हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!

* "'कांच के ग्लास में मुंह डाल एक सांस में गट-गट पानी पी गया सांप, Video देख सिहर जाएंगे आप'

* ""कोल्हापुर में मरीज के लिए 'देवदूत' बना डॉक्टर, इस तरह मिली दूसरी जिंदगी, देखें VIDEO''

देखें वीडियो-ऋतिक बेटों संग देखने पहुंचे ब्रह्मास्त्र, बाकी सेलेब्स में दिखा फिल्म का क्रेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com