विदेश में अटक रहा था महिला प्रोफेसर का काम, मगर शाहरुख खान के नाम से ही बन गई बात

आप दुनिया के किसी कोने में चले जाइए यकीनन वहां उनके चाहने मिल ही जाएंगे. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग का आलम ऐसा है कि कई लोगों के काम विदेशों में भी बड़ी आसानी से हो जाते हैं.

विदेश में अटक रहा था महिला प्रोफेसर का काम, मगर शाहरुख खान के नाम से ही बन गई बात

अश्विनी का यही ट्वीट सोशल मीडिया की दुनिया में छा गया.

नई दिल्ली:

भारत के मशहूर एक्टर किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को कौन नहीं जानता. चाहे आप दुनिया के किसी कोने में चले जाइए यकीनन वहां उनके चाहने मिल ही जाएंगे. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग का आलम ऐसा है कि कई लोगों के काम विदेशों में भी बड़ी आसानी से हो जाते हैं. दरअसल इन दिनों एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है. इस ट्वीट के पीछे ऐसी वजह छिपी है. जिसे जान हर किसी को शाहरुख के रसूख का अंदाजा हो जाएगा.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो ट्वीट वायरल (Viral Tweet) हो रहा है, उसमें एक महिला ने बताया कि कैसे शाहरुख (Shah Rukh) के एक फैन ने विदेश में भी बिना हिचके उनकी मदद की. जिन्होंने सोशलम मीडिया (Social Media) पर पोस्ट लिखी है उनका नाम अश्विनी देशपांडे (Ashwini Deshpandey) है, जिनके ट्विटर प्रोफाइल मुताबिक वो अशोका यूनिवर्सिटी में इकोनॉमिक्स की प्रोफेसर हैं. 

अश्विनी ने लिखा- 'मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने थे. मगर पैसे ट्रांसफर करने में दिक्कत आ रही थी. लेकिन इसी दौरान ट्रैवल एजेंट ने कहा कि आप शाहरुख खान के देश से हो. मुझे आप पर भरोसा है. मैं बुकिंग कर देता हूं, भले ही आप मुझे बाद में पेमेंट कर देना. हालांकि, किसी और तरह के मामले में मैं बिल्कुल ऐसा नहीं करता. लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी! शाहरुख खान किंग हैं.'

ये भी पढ़ें: गूगल मैप ने पार्किंग ढूंढ रहे शख्स को दिखाई लाश, खबर सुन सहम गए कई लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अश्विनी का यही ट्वीट सोशल मीडिया की दुनिया में छा गया. नतीजतन उनके ट्वीट पर खूब कमेंट किए जा रहे हैं. ट्विटर पर शाहरुख के नाम से बने कई फैन पेज ने भी इस ट्वीट को शेयर किया है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) असल में बादशाह है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर अश्विनी की ये पोस्ट काफी वायरल हो चुकी है.