गूगल मैप ने पार्किंग ढूंढ रहे शख्स को दिखाई लाश, खबर सुन सहम गए कई लोग

अमेरिका के एक शख्स ने दावा किया है कि उसे गूगल मैप पर खड़ी हुई ‘लाश’ दिखी. इसी के साथ ही ये खबर भी सोशल मीडिया पर हर जगह छा गई. वजह साफ है कि क्योंकि इससे पहले भी लोगों ने कई अजीबोगरीब चीजें गूगल मैप के सहारे देखी है. लेकिन ये मामला पुराने मामलों से एकदम अलग नजर आ रहा है.

गूगल मैप ने पार्किंग ढूंढ रहे शख्स को दिखाई लाश, खबर सुन सहम गए कई लोग

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

दुनियाभर में रोजाना कई लोग गूगल मैप (Google Map) की मदद से अपनी मंजिल तक पहुंचते हैं. लेकिन कुछ एक बार गूगल मैप ऐसी जगह दिखा देता है, जिनके बारे में इंसान सोचता तक नहीं. हाल ही में अमेरिका के एक शख्स ने दावा किया है कि उसे गूगल मैप पर खड़ी हुई ‘लाश' दिखी. शख्स के इस दावे के साथ ही ये खबर भी सोशल मीडिया पर हर जगह छा गई. वजह साफ है कि क्योंकि इससे पहले भी लोगों ने कई अजीबोगरीब चीजें गूगल मैप के सहारे देखी है. लेकिन ये मामला पुराने मामलों से एकदम अलग नजर आ रहा है.

रेडिट पर एक शख्स ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जो कई लोगों को डरा रही है. अमेरिका के ऑरिगॉन (Oregon, America) में एक शख्स क्रिस्टलबॉल रूम नाम के एक पब (Pub) में दोस्तों के साथ मस्ती करने जा रहा था. इसी दौरान उसने तय किया कि वो गूगल मैप (Google Map) के सहारे देख लेगा कि कोई पार्किंग स्पेस खाली है या नहीं. उसने जैसे ही गूगल मैप पर चेक किया उसके होश उड़ गए. क्योंकि उसे यहां ऐसा नजारा देखा जिसे देख कोई भी सहम जाएगा.

इस शख्स ने बताया कि उसे पब के पास की एक खड़ी हुई ‘लाश' नजर आई. शख्स ने दावा किया है कि उसने लाश देखी मगर सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि वो लाश नहीं एक स्केयरक्रो (Scarecrow) है. हालांकि कई लोग ये भी कह रहे हैं कि बीच शहर में स्केयरक्रो भला किस लिए. इसी बहस में एक ने तो यहां तक कह दिया कि वो भूत है जिसके दोनों हाथ कटे हुए हैं. दरअसल ये तस्वीर बहुत साफ नहीं है इसलिए ठीक तरह से ये बता पाना मुश्किल है कि नजर आ रही चीज असल में क्या है.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल के खिलाफ बाइक नंबर प्लेट का मामला निकला फर्जी, पुलिस ने बताई मामले की पूरी सच्चाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि गूगल मैप के निर्देशों की वजह से कई लोग लोग रास्ता भी भटक चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही एक खबर सुनने को मिली थी, जिसमें बताया गया था कि एक शख्स को पहले तो गूगल मैप ने अलग रास्ता दिखाया. फिर उसे आम के पेड़ पर गाड़ी चढ़ाने का निर्देश दिया. गूगल मैप के इस निर्देश को सुन शख्स का दिमाग चकरा गया था. लेकिन अब ये नया मामला तेजी से सोशल मीडियापर छाया हुआ है.