डॉग के इस टैलेंट को देख अच्छे-अच्छों की हो गई हवा टाइट, हूला हूप में 'मास्टर' है Doggy

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक टैलेंटेड डॉग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. अक्सर जो हूला हूप आप डांसर्स के कमर में देखकर उस एंजॉय करते हैं, वही हूला हूप इस वीडियो में डॉगी की कमर पर नजर आ रहा है.

डॉग के इस टैलेंट को देख अच्छे-अच्छों की हो गई हवा टाइट, हूला हूप में 'मास्टर' है Doggy

नहीं होगा आपको अपनी आंखों पर यकीन, किसी परफेक्शनिस्ट की तरह हूला हूप करता नज़र आ रहा है Doggy, देखते ही देखते वायरल हो गया Video

ये तो हम सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया अद्भुत और मजेदार वीडियोज़ का एक बहुत बड़ा खजाना है, लेकिन कई बार इस खजाने से कुछ ऐसे वीडियोज़ निकल कर बाहर आते हैं, जिन्हें देखकर आंखों पर यकीन नहीं होता. आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. वीडियो में एक डॉगी कुछ ऐसा करता हुआ नजर आ रहा है, जो यकीनन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, तो चलिए नजर डालते हैं कि आखिर इस वीडियो में डॉगी ने क्या ऐसा नया दिलचस्प कारनामा किया है.

यहां देखें वीडियो

इस डॉगी ने अपने टैलेंट से कर दिया सबको हैरान 

सोशल मीडिया पर डॉगीस से जुड़े वीडियोज को नेटिजंस सबसे ज्यादा पसंद करते है. डॉग्स की क्यूटनेस और शरारते अक्सर लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती हैं. इन दिनों एक ऐसा ही टैलेंटेड डॉग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. अक्सर जो हूला हूप आप डांसर्स के कमर में देखकर उसे एंजॉय करते होंगो, वहीं हूला हूप  इस वीडियो में कुत्ते की कमर पर नजर आ रहा है. महज 5 सेकंड के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में यह डॉगी जिस तरह से हूला हूप  (Hula hoop) कर रहा है ऐसा लग रहा है मानो ये डॉग हुला हूपिंग का मास्टर हो. वीडियो में लगातार डॉगी की कमर मटक रही है और हूला हूप परफेक्टली मूव भी हो रहा है. इंटरनेट पर इस टैलेंटेड डॉगी के वीडियो को नेटिजंस खासा पसंद कर रहे हैं. 

खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े निकालते इस शख्स ने उड़ाए सबके होड़, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

हूला हूप का ऐसा वीडियो आपने पहले नहीं देखा होगा कभी 

सोशल मीडिया पर इस टैलेंटेड डॉग के वीडियो को 'Fred Schultz' के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं इसे देखने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूं'. इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स के फनी कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ये तो मुझसे भी ज्यादा टैलेंटेड है', तो दूसरे ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'वाकई गजब का वीडियो है. मैं भी इसे देखने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूं'. एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'ग्रेटेस्ट वीडियो एवर.' 

मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com