खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े निकालते इस शख्स ने उड़ाए सबके होड़, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

इंटरनेट पर इन दिनों एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में एक शख्स खुशी-खुशी खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े निकालते देखा जा रहा है.

खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े निकालते इस शख्स ने उड़ाए सबके होड़, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

VIRAL है पकौड़े तलने की ये STYLE, खौलते तेल में डाला जाता है हाथ, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. क्या आपने कभी किसी को खौलते तेल में हाथ डालते देखा है? ऐसा अक्‍सर कहानियों में किसी को सजा दिए जाने के बारे में पढ़ते हैं या फिर समाज में कहीं अपराध का कोई मामला होता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक शख्स को खुशी-खुशी खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े निकालते देखा जा रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक शख्स उबलते तेल में बड़े आराम से हाथ डालकर पकौड़े निकालते देखा जा रहा है.वीडियो देखकर लोगों को आश्चर्य हो रहा है कि क्या सच में ऐसा संभव है? वीडियो में दिख रहा शख्स बेखौफ होकर खौलते हुए तेल में हाथ डालता है और पकौड़े को बाहर लाकर कागज पर रखता है. इसके बाद ऊपर से मसाला छिड़ककर ग्राहक को दे देता है. वायरल हो रहा यह वीडियो रायपुर बस स्टैंड का बताया जा रहा है. 

क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में छिपी बिल्ली और 7 लोगों को, ढूंढ लिया तो कहलाएंगे 'सरताजों के सरताज'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स हैरतअंगेज काम कर सबको आश्चर्य में डाल देता है. वीडियो को देखकर ऐसा करने कि गलती आप बिल्कुल भी ना करें, नहीं तो परिणाम काफी बुरे हो सकते हैं. वहीं वायरल होते इस वीडियो ने लोगों को अचंभित कर दिया है. अब तक इस वीडियो को 82 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं लाखों लोग इसे देख चुके हैं.
 

मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com