महिंद्रा की गाड़ी को ठेले पर देख बोले आनंद महिंद्रा- हम हर समय हमेशा आगे बढ़ते रहेंगे

वायरल तस्वीर में जो गाड़ी दिख रही है, वो महिंद्रा कंपनी की है.इसे खुद आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. गाड़ी देखने के बाद उन्होंने लिखा- इस तस्वीर को मेरे एक मित्र ने भेजी है. मेरे मित्र ने लिखा है, महिंद्रा किसी भी तरह से आगे बढ़ रही है.

महिंद्रा की गाड़ी को ठेले पर देख बोले आनंद महिंद्रा- हम हर समय हमेशा आगे बढ़ते रहेंगे

सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा हमेशा छाए रहते हैं. वो हमेशा अपने प्रशंसकों के बीच कुछ आइडिया और बेहतरीन कंटेंट को शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे- वाकई में आनंद महिंद्रा बहुत ही कमाल के हैं. दरअसल, ट्विटर पर उन्होंने महिंद्रा की गाड़ी की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि गाड़ी को ठेले पर रखा गया है. इस तस्वीर को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वायरल तस्वीर

वायरल तस्वीर में जो गाड़ी दिख रही है, वो महिंद्रा कंपनी की है.इसे खुद आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. गाड़ी देखने के बाद उन्होंने लिखा- इस तस्वीर को मेरे एक मित्र ने भेजी है. मेरे मित्र ने लिखा है, महिंद्रा किसी भी तरह से आगे बढ़ रही है. मैंने इसे साकारात्मक तरीके से लिया. हमें हमेशा आगे बढ़ते रहना है.

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रही है. इस फोटो पर देश के मशहूर उद्योपति हर्ष गोयनका का जवाब भी आया है. उन्होंने लिखा है- सर, हमारे पेट पर लात क्यों मार रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद तो यूज़र्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को 14 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं इस पर सैंकड़ों लोगों ने कमेंट्स किए हैं.