Video: नोरा फतेही के गाने पर बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, इंटरनेट पर मचा दिया धमाल

School Boy Amazing Dance: हाल ही में वायरल इस गजब के वीडियो में एक स्कूली बच्चा नोरा फतेही के गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Video: नोरा फतेही के गाने पर बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, इंटरनेट पर मचा दिया धमाल

Dance Ka Video: सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो यूजर्स को भी खूब पसंद आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें एक स्कूली बच्चा नोरा फतेही के गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. बच्चे का यह डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस शानदार वीडियो में किसी स्कूल में कोई फंक्शन होता नजर आ रहा है. इस बीच स्कूली ड्रेस में एक छोटा बच्चा डांस के लिए स्टेज पर आता है और धमाल मचा देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्चा कैसे नोरा फतेही के गाने 'गर्मी' पर गजब के डांस मूव्स दिखा रहा है. कुछ स्टेप्स में तो वो नोरा को भी पीछे छोड़ रहा है. बच्चे के इस जबरदस्त डांस पर से आप भी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो videonation.teb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. बच्चे के इस डांस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा है, 'जब हम छोटे थे डांस का स्टेप भी नहीं मालूम था और ये भाई साहब.'