सैंड आर्टिस्ट ने रेत से बना दिया जादुई महल, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

लियोनार्डो उगोलिनी (Leonardo Ugolini) नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक रेत से बना हॉगवर्ट्स महल (Hogwarts castle) का वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर आप इस बात पर विश्वास नहीं कर पाएंगे कि ये वाकई रेत से बनाया गया है.

सैंड आर्टिस्ट ने रेत से बना दिया जादुई महल, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

सैंड आर्टिस्ट ने रेत से बना दिया जादुई महल, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

हैरी पॉटर (Harry Potter) के फैंस के लिए हमारे पास एक हैरान कर देने वाला वीडियो है, जिसे देखकर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे. लियोनार्डो उगोलिनी (Leonardo Ugolini) नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक रेत से बना हॉगवर्ट्स महल (Hogwarts castle) का वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर आप इस बात पर विश्वास नहीं कर पाएंगे कि ये वाकई रेत से बनाया गया है. अगर आप हैरी पॉटर के फैन नहीं हैं, फिर भी इस वीडियो में बनाया गया ये सुंदर जादुई महल (magical palace) आपको जरूर पसंद आएगा. वीडियो में सैंड आर्टिस्ट ने जिस तरह से इस खूबसूरत जादुई महल को तैयार किया है उसे देखकर आप भी उसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो की शुरुआत में आर्टिस्ट महल के मेन टावर को एक लकड़ी के ढांचे की मदद से तैयार कर रहे हैं. आगे वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे कुछ ही देर में बिल्कुल जादू की तरह आर्टिस्ट ने पूरा जादुई महल तैयार कर दिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है. वीडियो पर लोग कमेंट्स करते हुए आर्टिस्ट की बहुत तारीफ भी कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.