डिजिटल पढ़ाई के जरिए दुनिया को जीत रहे हैं समर्थ बजाज, लोगों के लिए प्रेरणा हैं

वर्तमान में ऑनलाइन क्लासेज का प्रचलन बहुत ही ज्यादा है. ऐसे में देश और दुनिया भर में बहुत सारे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मौजूद हैं, जहां छात्रों को डिजिटल एजुकेशन दिया जा रहा है. ऐसे में दि डिज़ाइनर्स क्लास बच्चों की बेहतरी के लिए काम कर रहा है.

डिजिटल पढ़ाई के जरिए दुनिया को जीत रहे हैं समर्थ बजाज, लोगों के लिए प्रेरणा हैं

वर्तमान में ऑनलाइन क्लासेज का प्रचलन बहुत ही ज्यादा है. ऐसे में देश और दुनिया भर में बहुत सारे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मौजूद हैं, जहां छात्रों को डिजिटल एजुकेशन दिया जा रहा है. ऐसे में दि डिज़ाइनर्स क्लास बच्चों की बेहतरी के लिए काम कर रहा है. इस प्लेटफॉर्म के जरिए छात्रों को व्यवस्थित और इंफोग्राफिक्स एजुकेशन दिया जा रहा है. बच्चों को क्रियटिव तरीके से पढ़ाने के लिए इसके संस्थापक समर्थ बजाज मेहनत कर रहे हैं. इस वजह से उनकी एक अलग पहचान बन रही है. इस प्लेटफॉर्म पर फैशन डिजाइनिंग के बेहतरीन कोर्स भी उपलब्ध करवाए गए हैं.

भारतीय फैशन उद्योग के 8 दिग्गजों  के कोर्स को शामिल किया गया है. अबू जानी, संदीप खोसला, मसाबा गुप्ता, रिया कपूर, कुणाल रावल, तान्या घावरी, अर्पिता मेहता, पायल सिंघल और जयंती रेड्डी द्वारा पढ़ाए जाने वाले कोर्स को शामिल करके इस एजुकेशन प्लेटफॉर्म ने छात्रों को एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत का पहला ऑनलाइन डिज़ाइन शिक्षा प्लेटफ़ॉर्म है जिसमें अनेकानेक प्रमुख डिज़ाइनर समग्र डिज़ाइन शिक्षा प्रदान करते हैं. Edutechtionalists India Pvt. Ltd. द्वारा संकल्पित टीडीसी (TDCTM) मुंबई स्थित नई पीढ़ी का एक एडटेक (शिक्षा-प्रौद्योगिकी) उद्यम है जिसकी स्थापना अगस्त 2021 में की गई.