भारत पाकिस्तान के मैच से पहले ये बोल गए सलमान ख़ान, वीडियो हा रहा है वायरल

आज का दिन क्रिकेट फैंस के लिए महत्वपूर्ण है. आज सोशल मीडिया पर हर जगह इंडिया और पाकिस्तान ही हो रहा है. जहां देखिए वहां दोनों टीमों के बारे में चर्चा हो रही है. दुबई में रविवार यानि आज भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला शुरू होने जा रहा है.

भारत पाकिस्तान के मैच से पहले ये बोल गए सलमान ख़ान, वीडियो हा रहा है वायरल

आज का दिन क्रिकेट फैंस के लिए महत्वपूर्ण है. आज सोशल मीडिया पर हर जगह इंडिया और पाकिस्तान ही हो रहा है. जहां देखिए वहां दोनों टीमों के बारे में चर्चा हो रही है. दुबई में रविवार यानि आज भारत-पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच महामुकाबला शुरू होने जा रहा है. मुकाबला से पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान टीम इंडिया को चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


29 सेकंड के इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि सलमान खान के साथ आयुष शर्मा (Ayush Sharma) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान लोगों से मैच देखने की अपील करते हैं. साथ ही कहते हैं कि अगर मैं शूटिंग के लिए नहीं गया, तो निश्चित तौर पर इस मैच को घर में बैठकर देखूंगा. वहीं, अरबाज और सोहैल पापा के साथ तो ये मैच देखेंगे ही. इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल @StarSportsIndia से शेयर किया है. वायरल वीडियो पर बहुत सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं.