शादी में स्टेज पर दुल्हन की मां के साथ दूल्हे ने लगाए ठुमके, वीडियो देख लोग बोले- मैं भी ऐसा ही दामाद बनूंगा

वीडियो में सास और दामाद की जोड़ी बड़े ही जबरदस्त तरीके से स्टेज पर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

शादी में स्टेज पर दुल्हन की मां के साथ दूल्हे ने लगाए ठुमके, वीडियो देख लोग बोले- मैं भी ऐसा ही दामाद बनूंगा

Groom Dancing With Mother In Law Dance: शादी का सीजन हो या ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो पलक झपकते ही वायरल हो जाते हैं. कुछ वीडियो जहां दिल को छू जाते हैं. वहीं कुछ वीडियो बार-बार लूप में देखने को मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें सास और दामाद की जोड़ी बड़े ही जबरदस्त तरीके से स्टेज पर डांस करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @moveyourrlakk नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख 27 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में दोनों की क्यूट बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है. वीडियो में ऑरेंज गाउन पहनी महिला पहले से स्टेज डांस करती नजर आ रही है, इसी बीच दामाद की ग्रैंड एंट्री होती है और फिर दोनों बड़े ही गजब तरीके से डांस करने लगते हैं.

वीडियो में सासू मां और दामाद 'दामाद जी अंगना में पधारे' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिर में दोनों बड़े ही प्यार से एक-दूसरे को गले लगाते दिखाई देते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, हर मां ऐसे ही दामाद की हकदार होती है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक लोगों ने देखा है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, यह बिल्कुल प्योर बॉन्ड है. दूसरे यूजर ने लिखा, मेरी मम्मी भी ऐसे ही दामाद की हकदार है. तीसरे यूजर ने लिखा, ऐसे दुल्हे के लिए क्या करना पड़ता है. चौथे यूजर ने लिखा, मैं भी ऐसा ही दामाद बनूंगा.

यह भी देखिए: Chaitra Navratri 2024 | कब कर सकते हैं चैत्र नवरात्रि की कलश स्थापना | NDTV India

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com