China की सड़कों पर इस रोबोट की अनाउंसमेंट से बढ़ सकती है आपकी टेंशन, Viral हो रहा Video

कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर चीन की नींद उड़ा दी है. हाल ही में चीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक रोबोट को अनाउंसमेंट करते देखा जा रहा है.

China की सड़कों पर इस रोबोट की अनाउंसमेंट से बढ़ सकती है आपकी टेंशन, Viral हो रहा Video

Corona संकट को देखते हुए China ने सड़कों पर उतारे रोबोट, देखिए Video

चीन (China)  में एक बार फिर कोरोना (Corona) कहर बरपा रहा है. तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण (Covid19 infection) के चलते एक बार चीन में लॉकडाउन (Lockdown) जैसी समस्या बनी हुई है. इस बीच चीन के शंघाई (Shanghai) का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें शहर की सूनी सड़कों पर एक रोबोट अनाउंसमेंट करता दिखाई दे रहा है. चीन में कोरोना के फिर से बढ़ते नए मामलों ने लोगों की चिंता बढ़ी दी है. इस बीच हाल ही में चीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक रोबोट को अनाउंसमेंट करते देखा जा रहा है. शंघाई की सड़कों पर चार पैरों पर गश्त करते हुए यह रोबोट स्वास्थ्य सेवाओं की घोषणा करता नजर आ रहा है.

यहां देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें:- Pakistan Crisis Live Updates: शहबाज़ शरीफ़ का PM बनना तय, आज ही हो सकता है फैसला

सोशल मीडिया पर यह वीडियो एक ट्विटर यूजर एरिक फीगल-डिंग ने पोस्ट किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'रोबोट सड़कों पर घूम रहा है और लॉकडाउन के दौरान शंघाई में स्वास्थ्य की घोषणा कर रहा है.'

'छूने से एड्स नहीं प्यार फैलता है' इसी संदेश के साथ इस कैफे को चला रहे हैं HIV पॉजिटिव यंगस्टर्स

अपने सख्त कोविड प्रोटोकॉल के लिए पहचाने जाने वाला चीन एक बार फिर व्यापक आदर्श लॉकडाउन में शामिल हो गया है. बता दें कि बढ़ते मामलों को रोकने के लिए चीन में राजमार्ग यातायात को प्रतिबंधित कर दिया गया है. इस दौरान पुलों और सुरंगों को भी बंद कर दिया गया है.

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com