विज्ञापन
This Article is From Mar 03, 2022

अपने कुत्ते के बिना यूक्रेन से लौटने को तैयार नहीं था यह हिन्दुस्तानी...

यूक्रेन में फंसे इंजीनियरिंग के छात्र ऋषभ कौशिक (Rishabh Kaushik) आखिरकार अपने पालतु कुत्ते के साथ भारत वापस आ रहे हैं. दरअसल हाल ही में यूक्रेन के खारकीव नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ रेडियो इलेक्ट्रॉनिक्स में पढ़ने वाले ऋषभ कौशिक की एक वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें ये अपने पालतू कुत्ते के बिना भारत वापस न आने की बात कह रहे हैं.

अपने कुत्ते के बिना यूक्रेन से लौटने को तैयार नहीं था यह हिन्दुस्तानी...
अपने कुत्ते के बिना यूक्रेन छोड़ने से ऋषभ कौशिक ने कर दिया था मना
नई दिल्ली:

यूक्रेन में फंसे इंजीनियरिंग के छात्र ऋषभ कौशिक (Rishabh Kaushik) आखिरकार अपने पालतु कुत्ते के साथ भारत वापस आ रहे हैं. दरअसल हाल ही में यूक्रेन के खारकीव नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ रेडियो इलेक्ट्रॉनिक्स में पढ़ने वाले ऋषभ कौशिक की एक वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें ये अपने पालतू कुत्ते के बिना भारत वापस न आने की बात कह रहे हैं. वीडियो में ऋषभ कौशिक ने कहा था कि वो अपने कुत्ते (Dog) 'मालिबू' को यूक्रेन में अकेला नहीं छोड़ेंगे और उसे साथ ही वापस लेकर आएंगे. वहीं अब जल्द ही ऋषभ कौशिक 'मालिबू' के साथ हंगरी से हिन्दुस्तान आ रहे हैं.

क्या कहा था वीडियो में

ऋषभ कौशिक की वायरल हुई वीडियो में ये कहते हुए सुनाई दे रहे थे कि "मैं यहां फंस गया हूं क्योंकि मेरी उड़ान 27 फरवरी को थी"., उन्होंने कहा कि लगातार बमबारी की आवाज़ के कारण जानवर तनाव में है और "हर समय रोता है". "यदि आप कर सकते हैं, तो कृपया हमारी मदद करें. यहां तक की कीव में भारतीय दूतावास भी हमारी मदद नहीं कर रहा है. हमारे पास किसी से अपडेट नहीं है," उन्होंने भारत सरकार से अपील करते हुए मदद की गुहार लगाई.

वहीं अब खारकीव नेशनल यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग के तीसरे वर्ष के भारतीय छात्र ऋषभ कौशिक ने अधिकारियों तक वीडियो को पहुंचाने में मदद करने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया और ये जल्द ही देश वापस आ रहे हैं. ये इस समय हंगरी में हैं.

अपनों से मिलकर भावुक हुए यूक्रेन से लौटे छात्र, कहा- बमबारी के बीच तय किया बॉर्डर तक का सफर
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मिलिए 25 करोड़ के भैंसे से...जो 19 बार रह चुका है इंडिया चैंपियन, देखने के लिए देश-विदेश से आते हैं लोग
अपने कुत्ते के बिना यूक्रेन से लौटने को तैयार नहीं था यह हिन्दुस्तानी...
इंडियन इंग्लिश सुन हक्की-बक्की रह गई अमेरिकन युवती, बोलीं- हमारी तो डिक्शनरी में ही नहीं ये शब्द
Next Article
इंडियन इंग्लिश सुन हक्की-बक्की रह गई अमेरिकन युवती, बोलीं- हमारी तो डिक्शनरी में ही नहीं ये शब्द
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com