कभी देखा है तेज स्पीड में उल्टा दौड़ता ऑटो रिक्शा? VIDEO देख लोग बोले 'ई का बवाल है भैया'

Twitter Viral Video: ऑटो रिक्शा से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें ड्राइवर ऑटोरिक्शा को तेज स्पीड में उल्टा दौड़ाता नजर आ रहा है. इस वीडियो दो देखने के बाद यूजर्स भी दंग हैं.

कभी देखा है तेज स्पीड में उल्टा दौड़ता ऑटो रिक्शा?  VIDEO देख लोग बोले 'ई का बवाल है भैया'

Maharashtra Auto Rickshaw Race Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक ऑटो बिना ड्राइवर के बीच सड़क गोल-गोल घूमता नजर आ रहा था. एक बार फिर ऑटो रिक्शा से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें ड्राइवर ऑटोरिक्शा को तेज स्पीड में उल्टा दौड़ाता नजर आ रहा है. वीडियो देख यूजर्स भी दंग हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो महाराष्ट्र के सांगली का बताया जा रहा है, जहां कुछ समय पहले एक रेस का आयोजन किया गया था. दरअसल, यहां के हरिपुर गांव में संगमेश्वर यात्रा के अवसर पर उल्टा ऑटो यानी रिवर्स करके ऑटो भागने की प्रतियोगिता (Reverse Race) रखी गई थी. अब इस प्रतियोगिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस रेस को देखने के लिए काफी तादाद में वहां मौजूद हैं. इस बीच रास्ते के दोनों ओर भारी भीड़ की मौजूदगी में ड्राइवर ऑटोरिक्शा को तेज गति से विपरीत दिशा में भगाता नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे रेस के दौरान एक ड्राइवर ऑटो पर नियंत्रण खो बैठता है और ऑटो पलट जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल से 24 जनवरी 2023 को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 55K व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को देख चुके यजूर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.