12th Fail IPS मनोज शर्मा ने शेयर की पत्नी श्रद्धा के साथ शादी के बाद की पुरानी फोटो

सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी ने अपने जीवन की एक झलक साझा की. फोटो पोस्ट करते हुए IPS अफसर मनोज शर्मा ने लिखा, 'आज मुझे शादी के कुछ दिन बाद ली गई एक फोटो मिली.'

12th Fail IPS मनोज शर्मा ने शेयर की पत्नी श्रद्धा के साथ शादी के बाद की पुरानी फोटो

'12th Fail' वाले IPS मनोज शर्मा की श्रद्धा जोशी के साथ पुरानी फोटो VIRAL

भारतीय पुलिस सेवा (12th fail IPS Manoj Sharma) अधिकारी मनोज कुमार शर्मा ने 'शादी के कुछ दिनों बाद' अपनी पत्नी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. पोस्ट किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही फोटो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 10 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 39 हजार से ज्‍यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. फोटो पोस्ट करते हुए मनोज शर्मा ने लिखा, 'आज मुझे शादी के कुछ दिन बाद ली गई एक फोटो मिली.' 

विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म '12th Fail IPS' मनोज शर्मा के संघर्ष की कहानी है. पिछले साल 27 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज़ हुई थी, लेकिन अभी भी लोग इसकी बात करते नहीं थक रहे हैं. उनमें मनोज शर्मा और श्रद्धा जोशी की कहानी जानने की उत्सुकता है. इस बीच मनोज शर्मा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी पत्नी और IRS अधिकारी श्रद्धा जोशी के साथ दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के रिलीज होने के बाद सामने आई इस तस्वीर को लोग काफ़ी देख और पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

आईपीएस अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने जीवन की एक झलक साझा की. फोटो में अधिकारी वर्दी में अपनी पत्नी श्रद्धा जोशी के साथ नदी के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं. बता दें कि, श्रद्धा जोशी एक भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी हैं. 2005 में परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद वह नैनीताल में डिप्टी कलेक्टर बन गईं. इसके बाद में उन्होंने यूपीएससी में 121 की अखिल भारतीय रैंक हासिल की और आईआरएस में शामिल हो गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि, यूपीएससी परीक्षा की तैयारी के लिए ट्यूशन क्‍लास लेने के दौरान श्रद्धा जोशी और मनोज शर्मा की मुलाकात हुई थी और वहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी. सोशल मीड‍िया पर उनकी इस प्‍यारी सी जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.