आर माधवन ने शेयर की जादुई तस्वीर, बोले- 30 सेकेंड तक इसे देखिए, तो आपकी छत पर दिखेगी इस लड़की की असली फोटो

आर माधवन (R Madhavan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. पहली नजर में देखने पर ये आपको किसी फोटो की निगेटिव कॉपी लगेगी. लेकिन, जब आप इस फोटो को ध्यान से देखेंगे तो आप फोटो से जुड़े एक तथ्य को जानकर हैरान हो जाएंगे.

आर माधवन ने शेयर की जादुई तस्वीर, बोले- 30 सेकेंड तक इसे देखिए, तो आपकी छत पर दिखेगी इस लड़की की असली फोटो

आर माधवन ने शेयर की जादुई तस्वीर

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी नाम कमा चुके एक्टर आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्टर अपने इवेंट्स की पूरी जानकारी के साथ-साथ जिंदगी के किस्से भी फैन्स के साथ शेयर करते हैं. आर माधवन (R Madhavan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो किसी तस्वीर की नेगेटव कॉपी लग रही है. पहली नजर में देखने पर ये आपको किसी फोटो की निगेटिव कॉपी लगेगी. लेकिन, जब आप इस फोटो को ध्यान से देखेंगे तो आप फोटो से जुड़े एक तथ्य को जानकर हैरान हो जाएंगे.

ये निगेटिव तस्वीर एक लड़की की है, जिसके लंबे बाल और चेहरा दिखाई दे रहा है. लेकिन, लड़की का चेहरा समझ में नहीं आ रहा है. फोटो पर कुछ इंस्ट्रक्शन लिखे हैं, जिसे फॉलो करने पर आपको जादू होते हुए नजर आएगा. फोटो पर लिखा है- “आप तस्वीर में दिख रही लड़की की नाक पर बने तीन डॉट को बिना पलकें झपकाए करीब 30 सेकेंड तक देखते रहिए. इसके बाद आप अपनी आखों को ऊपर छत की ओर ले जाएं और जल्दी-जल्दी अपनी पलकों को झपकाएं. क्या आपको किसी लड़की की रंगीन फोटो नजर आई?”

देखें Photo:


ऐसा करने पर वास्तव में एक लड़की की रंगीन तस्वीर बनते हुए नजर आ रही है. माधवन ने भी ये ट्राई किया और वो इस तस्वीर के जादू से इतने हैरान हुए कि उन्होंने अपने फैंस को भी ये अनुभव करने के लिए फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. फोटो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी कमेंट किया और लिखा कि उन्हें भी तस्वीर नजर आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें, कि आर माधवन की अगली फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' है. इस फिल्म में भारतीय स्पेस साइंटिस्ट द्वारा मंगल पर पहले ही अटेम्प्ट में पहुंचने की कहानी दिखाई जाएगी. 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' में आर माधवन इसरो के भारतीय और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन का किरदार निभाएंगे.